Tejas BOC Day 3: 3 दिनों में चिल्लर कमा पाई कंगना रनौत की ‘तेजस’, बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे तोड़ रही दम

Kangana Ranaut Tejas Collection Day 3: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘तेजस’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही है. फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि ये भी एक्ट्रेस की बड़ी फ्लॉप होने वाली है. फिल्म को ना तो वीकेंड का फायदा मिला और ना ही प्रमोशन का. जानिए शनिवार और रविवार की दो दिनों की छुट्टी के बाद भी कंगना रनौत की फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन कितना कलेक्शन जुटा पाई.

तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी रफ्तार है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से तीन दिनों में इस फिल्म ने कुल 3.80 करोड़ का कलेक्शन किया. बाकी दो दिनों के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को 1.25 करोड़ और शनिवार को 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया.

टिकना मुश्किल
तेजस के 3 दिनों के कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि इसका बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो सकता है. यहां तक कि 5 करोड़ का आंकड़ा छूना भी दूर की कौड़ी लगती है. इस फिल्म के अलावा बॉक्स ऑफिस पर कई और फिल्में है जो इसे कड़ी टक्कर दे रही हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर कंगना ने इस फिल्म के फ्लॉप होने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

क्या कहा भड़की कंगना ने?
कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- ‘जो भी मेरे बारे में बुरा सोच रहे हैं, उनकी लाइफ हमेशा के लिए बर्बाद हो जाएगी क्योंकि आगे की जिंदगी में वो हर दिन सिर्फ मेरी जीत ही देखेंगे. मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और तब से मैं खुद अपना भाग्य खुद लिख रही हूं. ऐसे कई मौके आए हैं जब मैंने खुद साबित किया है कि मैंने महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत की बेहतरी के लिए कितना योगदान दिया है. जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उनकी मेंटल हेल्थ के लिए मैं उन्हें अपने फैन क्लब्स ज्वाइन करने की सलाह देती हूं. मैं अपने शुभचिंतकों से उन्हें सही रास्ता दिखाने की गुजारिश करती हूं.’ 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें