सेलेना गोमेज ने बेनी ब्लैंको को किया Kiss, फोटो वायरल

सेलेना गोमेज और बेनी ब्लैंको हाल ही में अपनी पहली सार्वजनिक डेट पर गए. हालांकि, वे अभी तक आधिकारिक तौर पर रेड कार्पेट पर नहीं जा रहे हैं. एक्टर-सिंगर सेलेना गोमेज रविवार को चमकदार लाल ड्रेस में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2024 (Golden Globe Awards 2024) में अकेले पहुंचीं. शो ‘ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग’ में माबेल मोरा की भूमिका के लिए उन्हें टेलीविजन सीरीज (म्यूजिक या कॉमेडी) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था. अवॉर्ड को जीतने के बाद सेलेना ने बेनी ब्लैंको को सबके सामने किस किया.

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने अवॉर्ड जीतने का जश्न बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) के साथ मनाया. उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंकों को किस करते हुए तस्वीर को इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया. कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर सेलेना और बेनी के किस की तस्वीर वायरल हो गई.

गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद सेलेना ने बेनी को चूमा
सेलेना गोमेज और संगीत निर्माता बेनी ब्लैंको की यह रोमांटिक किस की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि तस्वीर कहां ली गई है. इसे शेयर करते हुए सेलेना ने लिखा, ‘मैं जीत गई.’ पॉप संस्कृति आधारित एक्स अकाउंट पॉप बेस ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ”सेलेना गोमेज ने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको के साथ नई फोटो शेयर की…”

सेलेना की नई तस्वीर पर प्रतिक्रियाएं
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2024 में टिमोथी चालमेट और काइली जेनर की किस की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “वह (सेलेना) परेशान थी.” कुछ फैन्स सेलेना के लिए खुश थे. एक ने लिखा, “ओह. जब तक वह खुश है.” एक ने ट्वीट किया, “क्या वह किसी को ईर्ष्यालु बनाने की कोशिश कर रही है? उनके पोस्ट बहुत ध्यान आकर्षित करने के लिए आ रहे हैं (मुझे नहीं पता).” एक व्यक्ति ने यह भी पूछा कि पुरस्कारों के दौरान बेनी कहां थे. वह सेलेना के साथ उपस्थित क्यों नहीं हुए?

रेड कार्पेट पर अकेली आई थीं सेलेना गोमेज
सेलेना गोमेज और ब्लैंको ने संभवतः अपने रेड कार्पेट डेब्यू को छोड़ने का विकल्प चुना, ताकि ध्यान उनके करियर पर बना रहे. यह संभव है कि बेनी बाद में समारोह में चुपचाप आए हों या फिर सेलेना के साथ किसी पार्टी में शामिल हुए और वहां उनकी किस वाली तस्वीर ली गई हो.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें