इंडियन ऑयल में जूनियर इंजीनियर सहित कई पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई @iocl.com

भोपाल: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (JEA), जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (JTA) और जूनियर कंट्रोल एनालिस्ट के पदों पर भर्तियां कर रहा है. इसके लिए विभाग ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिस भी जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन से जुड़ी पूरी डिटेल्स दी गई है.

इंडियन ऑयल जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (JEA), जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (JTA) और जूनियर कंट्रोल एनालिस्ट के पदों पर भर्तियों के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म 7 नवंबर से पहले भरना होगा. इंडियन के विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आवेदन से पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी पढ़ लें, ताकि फॉर्म में किसी प्रकार की गलती न हो, क्योंकि विभाग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का गलत भरा हुआ फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

आईओसीएल भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तारीख: IOCL Job vacancy Important Dates
1-इंडियन ऑयल के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन 12 अक्टूबर से भरे जा रहे हैं.
2- इंडियन ऑयल के विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख 7 नवंबर 2020 है.
3-इंडियन ऑयल के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए संबंधित डॉक्यूमेंट्स जमा करने की आखिरी तारीख 28 नवंबर है.
4- इंडियन ऑयल के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए लिखित परीक्षा 29 नवंबर को आयोजित की जाएगी.
5-इंडियन ऑयल विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट 18 दिसंबर को जारी किया जाएगा.

इंडियन के विभिन्न पदों पर निकली भर्तियों की डिटेल्स :IOCL Job vacancy Details
1- इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की तरफ से जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती के जरिए कुल 56 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. जबकि जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट के 1 पद पर भर्ती की जाएगी.

इंडियन ऑयल के विभिन्न पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख:IOCL Job vacancy Eligibility Criteria
1- इंडियन ऑयल के जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (JEA), जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (JTA) और जूनियर कंट्रोल एनालिस्ट पदों पर आवेदन के लिए योग्यता अलग-अगल रखी गई है. इसलिए इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर योग्यता से जरूरी डिटेल्स चेक कर लें.
2- इंडियन ऑयल के जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (JEA), जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (JTA) और जूनियर कंट्रोल एनालिस्ट पदों पर आवेदन के लिए जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 150 रुपए, जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/एक्सएसएम अभ्यर्थियों को कोई शुल्क नहीं देना होगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें