धमाल मचाएगी अभिषेक बच्चन-राजकुमार राव की जोड़ी, कॉमेडी से भरपूर है ‘लूडो’ का ट्रेलर

नई दिल्ली: अनॉलक के बाद भी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर फिल्‍मों के रिलीज होने का स‍िलसिला जारी है. इसी कड़ी में आज ‘लूडो’ फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में अभ‍िषेक बच्‍चन (Amitabh Bachchan), राजकुमार राव, सान्‍या मल्‍होत्रा, आदित्‍य रॉय कपूर, पंकज त्र‍िपाठी, फातिमा सना शेख, रोहित सर्राफ और आशा नेगी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जारी हुआ ट्रेलर
अनुराग बसु एक मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म लेकर हाजिर हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़की की किडैनपिंग हो गई है. यह किडनैपर कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन का किरदार है. हालांकि, यह उसकी पहली किडनैपिंग है. वहीं, राजकुमार राव जो कि एक वेटर का किरदार निभा रहे हैं, के सामने भी एक किडनैपिंग का मामला है. उन्हें अपनी पूर्व प्रेमिका के पति को आजाद कराना है. इसके अलावा इन सबके बॉस हैं पंकज त्रिपाठी. ऐसे में सारे किरदार जाने- अजाने में एक ही ओर भाग रहे हैं. ट्रेलर देखर फैंस को बड़ा मजा आ रहा है.

फिल्म में क्या खास?
वैसे इस फिल्म के जरिए अनुराग बसु भी लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि लूडो बनाने के बारे में वे कई सालों से सोच रहे थे. उनके दिमाग में ये कॉन्सेप्ट लंबे समय से चल रहा था. उन्होंने कहा था, ‘फिल्म की कहानी सही मायनों में लूडो जैसी ही है. चार कहानिया साथ में चलेंगी. अब चार गोटियां भी हैं, वो कब किसे कांट देंगी किसी को नहीं पता. सब एक साथ जुड़ी हुई हैं. ये डॉर्क कॉमेडी है जिसमे रोमांस का तड़का भी लगाया गया है.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें