कम्प्यूटर बाबा के अवैध ठिकाने पर इंदौर नगर निगम का चला बुल्डोजर, बाबा भी गिरफ्तार

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कम्प्यूटर बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बाबा के साथ ही उनके 6 और साथियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कम्प्यूटर बाबा ने इंदौर के गोम्टीगिरी स्थित आश्रम को अवैध रूप से बनाया था. जिसपर प्रशासन ने दो महीने पहले नोटिस भेजने के बाद अब गिरफ्तारी की है. 

2 एकड़ जमीन पर था अवैध निर्माण
इंदौर नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हुए गोम्टगिरी स्थित आश्रम पर अतिक्रमण की कार्रवाई की. वहां पहुंची नगर निगम की टीम ने 46 एकड़ की जमीन के हिस्से पर बने 2 एकड़ के पक्के निर्माण को ध्वस्त कर दिया है. प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा को अवैध आश्रम का निर्माण करने पर दो महीने पहले ही नोटिस थमाया था. जिसके बाद अब प्रशासन ने अवैध कब्जे वाले हिस्से को ढहा दिया है. 

5 लोगों को पहले ही किया गिरफ्तार

अवैध निर्माण पर कार्रवाई करने पहुंची नगर निगम की टीम ने विवाद की आशंका में आज रविवार सुबह ही 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. और अब कम्प्यूटर बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने अवैध आश्रम को ध्वस्त कर दिया. इसके साथ ही 2 अन्य जगहों पर भी अवैध कब्जा करने की जानकारी सामने आई है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें