Rana Daggubati ने करीब से देखी मौत, कहा- जीवन में अचानक ब्रेक लग गया था…

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी सेहत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. राणा दग्गुबाती, एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के चैट शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई पर्सनल बातें शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताया. एक्टर ने कहा कि जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया था.

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने बताया कि हॉर्ट में केल्कीफिकेशन (Calcification) होने की वजह से मुश्किलें बढ़ गई थी. किडनी में भी समस्या पैदा हो गई थी. एसी स्थिति थी कि 70 परसेंट स्ट्रोक का खतरा था. वहीं 30 परसेंट सीधा मौत का भी डर था. इस बात को सुकर सामंथा (Samantha Akkineni) ने कहा कि उन्होंने राणा दग्गुबाती को इन हालातों से जूझते देखा था. वे ये बताते हुए इमोशन हो गई थीं.

राणा की फोटो हुई थी वायरल
बता दें, बीते साल सोशल मीडिया पर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के फैन्स ने चिंता जाहिर की थी. उनकी एक फोटो भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद दुबले नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था मानों वो किसी बड़ी बिमारी से जूझ रहे हों. इस तस्वीर को देखकर सभी हैरान हो गए थे. इसके बाद राणा का भी इस ट्रेंडिंग फोटो को लेकर रिएक्शन आया था.

राणा ने खारिज की थी किडनी ट्रान्सप्लान्ट की बात
राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने रिएक्शन में किडनी ट्रान्सप्लान्ट की खबरों को सिरे से खारिज किया था. साथ ही कहा था कि वे एकदम स्वस्थ हैं. लोगों की चिंता को लेकर राणा ने कहा था कि वे लोगों को शुक्रगुजार हैं.

बीते दिनों ही हुई है राणा की शादी
वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जल्द ही फिल्म हाथी मेरे साथी में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में उनका लुक हमेशा से बिल्कुल अलग है. फिल्म साल 2021 में मकर संक्रांति रिलीज की जाएगी. फिल्म में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी मुख्य किरदार में हैं. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे कुछ ही दिन पहले शादी के बंधन में बंधे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें