दावत में मावे के लड्डू खाकर 100 लोग पहुंचे हॉस्पिटल, अब मावा विक्रेता को ढूंढ रही पुलिस

मंदसौरः मंदसौर के डोडिया मीणा गांव में एक समारोह में मावे के लड्डू खाने से करीब 100 लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. सभी लोगों को उल्टी दस्त और पेट दर्द की शिकायत के बाद आसपास के स्वास्थ्य विभागों में भर्ती कराया गया है. जबकि जिन लोगों की तबीयत ज्यादा खराब है उन्हें मंदसौर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि जिस मावे के लड्डू बनाए गए थे. वह खराब हो चुका था. 

लोगों की हो रही जांच 
एक साथ इतने लोगों के बीमार होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम भी हरकत में आई और तुरंत गांव पहुंची. जहां समारोह में शामिल सभी लोगों की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि गांव में एक समारोह था. जहां लड्डू खाने के बाद अचानक से लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. जानकारी मिलते ही मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प भी मौके पर पहुंचे. उनका कहना है कि जिन लोगों की तबियत ज्यादा खराब है उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि सभी की हालत खतरे से बाहर है लेकिन एहतियात के तौर पर सभी का इलाज करवाया जा रहा है.

मावा विक्रेता की हो रही तलाश 
एक साथ इतने लोगों के बीमार होने के बाद खाद्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद मावा विक्रेता की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में बड़े पैमाने पर दूषित मावे की बिक्री होती है. घटना के बाद कलेक्टर ने खाद्य विभाग को जांच के निर्देश दिए हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें