‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद इस फिल्म में दिखेंगे Aamir Khan, ‘तारे जमीं पर’ से होगा कनेक्शन!

Aamir Khan Next Movie: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्म कौन सी होगी, इसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. अब उनके फैन्स का इंतजार खत्म होते दिख रहा है क्योंकि आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी है. इस फिल्म का नाम सितारे जमीं पर (Sitare Zameen Par) होगा. जी हाँ, हाल ही में आमिर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है. 

fallback
‘सितारे जमीं पर’ होगा नाम
न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में आमिर ने इस फिल्म को लेकर कुछ डिटेल शेयर किए.उन्होंने कहा, मैं अब तक इस बारे में पब्लिकली कुछ नहीं कहा और अभी भी ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा मगर मैं आपको टाइटल बता देता हूं. इस फिल्म का टाइटल सितारे जमीं पर होगा. आपको मेरी फिल्म तारे जमीं पर याद होगी. अब इसका नाम सितारे जमीं पर होगा क्योंकि आप उसी थीम पर दस कदम आगे जा रहे हो. तारे जमीं पर एक इमोशनल फिल्म थी जबकि ये आपको हंसाएगी. 
ये आपको रुलाने के साथ-साथ हंसाएगी और एंटरटेन भी करेगी इसलिए हमने इसका नाम बड़ा ही सोच समझकर रखा है. हम सबमें कोई न कोई कमी होती है और हम इसी थीम को आगे बढ़ाते हुए दिखेंगे. पिछली फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान अवस्थी की कहानी थी जबकि इस बार 9 लड़कों की कहानी होगी जिनकी अपनी परेशानियां हैं. आमिर इस फिल्म में स्पोर्ट्स कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं. 
fallback
फ्लॉप रही थी पिछली फिल्म 
आमिर खान 2022 में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आये थे जिसमें उनके अपोजिट करीना कपूर थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और आमिर को इससे तगड़ा झटका लगा. उन्होंने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और कोई प्रोजेक्ट्स साइन नहीं किए. पिछले दिनों उन्होंने सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 को प्रोड्यूस करने की घोषणा की थी. अब वो सितारे जमीं पर की प्लानिंग कर रहे हैं. 

facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें