रिलीज हुआ ‘Coolie No 1’ के ‘मिर्ची लगी तो…’ गाने का दमदार Teaser,

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No 1) की रिलीज के लिए कम ही दिन बाकी हैं. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, एक-एक कर रिलीज होते फिल्म के गाने लोगों की बेकरारी को बढ़ा रहे हैं. अब फिल्म के एक बेहद अवेटेड गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

जो टीजर रिलीज हुआ से वह गाना लोगों के लिए अनजान नहीं है. क्योंकि यह गाना पुरानी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) के सुपरहिट सॉन्ग ‘मिर्ची लगी तो…’ का रिक्रिएट वर्जन है. गाने का टीजर रिलीज करते सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘मिर्ची जल्दी आ रही है, चीनी तैयार रखना’. हालांकि गाना कब रिलीज होगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है.

गाने के टीजर को इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक पर जमकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस छोटे से टीजर से इस बात की पर्याप्त झलक मिलती है कि कैसे वरुण धवन और सारा अली खान ने गोविंदा और करिश्मा कपूर के इस हिट नंबर को स्टाइलिश तरीके से अपग्रेड कर दिया है. जहां इस ओरिजनल सॉन्ग में गोविंदा और करिश्मा मुंबई की चौपाटी में एक सड़क किनारे बाजार में शूट किया गया था, वहीं नए गाने को एक फैंसी मॉल में शूट किया गया है.

गौरतलब है कि हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म का नया गाना ‘मम्मी कसम’ (Mummy Kassam Song) रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें