Monalisa और Nirahua के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मोनालिसा का यही बोल्ड अंदाज उनके एक गाने में भी देखने को मिलता है. मोनालिसा (Monalisa) और सिंगर व सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक गाना जमकर चर्चा में है. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) के बोल हैं, ‘होश है न खबर…’.

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देने लगी हैं, वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. भजे ही आजकल मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में पहले जैसी एक्टिव नहीं हैं लेकिन तब भी उनकी पुरानी भोजपुरी फिल्मों के गाने (Bhojpuri Filmi Songs) लोगों की पहली पसंद हैं. आज भी यूट्यूब पर ये गाने धमाल मचाते रहते हैं. जैसे अब सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ वाला ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए वीडियो…

इस गाने की बात करें तो यह मोनालिसा और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. गाने के बोल ‘न होश है न है खबर’ लोगों का दिल जीत रहे हैं. गाने पर दोनों स्टार्स काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 8,783,963 व्यूज मिल चुके हैं.

यह गाना साल 2015 में सामने आया था तब से अब तक इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है. इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने मिलकर गाया है. जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, इसका म्यूजिक भी छोटे बाबा ने दिया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें