मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए Amitabh Bachchan, पोस्ट शेयर करके बताई एक खास बात

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ आए दिन अपने पैरेंट्स के साथ की पुरानी खूबसूरत फोटो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में महानायक ने अपनी मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan) को याद किया है.

दरअसल, 21 दिसंबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि थी. ऐसे में महानायक अपनी मां को याद करके काफी भावुक हो गए. बिग बी ने तेजी बच्चन को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अमिताभ ने एक बेहद खास बात भी बताई है. अमिताभ आए दिन अपनी फोटोज के जरिए से उनसे जुड़े किस्से फैंस को बताते हैं.

मां को याद करके भावुक हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने मां को याद करते हुए जहां सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया तो वहीं, एक भावुक ब्लॉग भी लिखा है. अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की अपने और भाई के साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘वह बहुत खास दिन जब आपको बस फोटो खिंचवाना था .. मां, छोटे भाई और मैं .. जब आप अपनी पहली शर्ट दिखाना चाहते थे.’

इस फोटो में तेजी बच्चन (Teji Bachchan ) के साथ छोटे से अमिताभ और उनके भाई अजिताभ बच्चन (Ajitabh Bachchan) भी नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन की ये फोटो फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है. फोटो के जरिए जिस तरह से अमिताभ ने अपनी शर्ट के बारे में बताया है वह भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस को अमिताभ की यही अदा काफी ज्यादा पसंद है.

गुलाबो सिताबो में आए थे नजर
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्मों की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फैंस ने ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा था. बिग बी के साथ इस फिल्म आयुष्मान खुराना ने भी काम किया था. इसके साथ ही अमिताभ ब्रह्मस्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी फिल्मों में इन दिनों काम कर रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें