Bigg Boss14: Nikki Tamboli के खिलाफ Sonali Phogat ने चली चाल, Rahul Vaidya बने मोहरा

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss) के घर में कौन किसका दुश्मन है और कौन किसका दोस्त है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. घर में हर पल एक नया ट्विस्ट आता है और इसी के साथ सारे रिश्ते बदल जाते हैं. इस हफ्ते एली गोनी (Aly Goni) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की गलती के कारण शो में सभी घरवाले नॉमिनेट हुए हैं. सिर्फ विकास गुप्ता ही एक ऐसे कंटेस्टेंट है, जो नॉमिनेट नहीं हैं. हर वक्त लड़ने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अर्शी खान (Arshi Khan) भी अब दोस्त हो गई हैं. दोनों निक्की को घर से बाहर निकालने की प्लानिंग कर रही हैं.

निक्की के खिलाफ ऐसा बना प्लान
दोनों बीबी हाउस के बाकी सदस्यों को भी अपने इस गेम प्लान में शामिल करने की सोच रही हैं. अर्शी ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को बताया कि निक्की के कारण ही पूरे घरवाले नॉमिनेट हुए हैं. अर्शी, राखी और सोनाली आपस में निक्की को लेकर चर्चा कर रही थीं. ये लोग कह रहे थे कि निक्की सभी के साथ मिलकर रहती हैं, इसके बावजूद निक्की को एक वोट नहीं मिला है. वहीं राहुल अर्शी से भिड़ते नजर आए. वे कह रहे थे कि अर्शी उनसे दोस्ती रखती हैं और फिर उनका कहा नहीं मानती.

सोनाली ने राहुल से की बात
बाद में सोनाली राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से गार्डन एरिया में बात करती हैं. वे भी राखी और अर्शी के गेम प्लान में शामिल हो गईं हैं. सोनाली, राहुल को निक्की के खिलाफ उकसाती नजर आईं. शो में निक्की और राहुल अच्छे दोस्त हैं. सोनाली ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की और कहा कि राहुल ने उन्हें क्यों नहीं बचाया

राहुल ने दिया सोनाली की बात का जवाब
सोनाली की शिकायत पर राहुल कहते हैं कि उनके दिमाग में एली और निक्की का नाम था क्योंकि राहुल (Rahul Vaidya) ने दोनों के साथ अधिक समय बिताया है. इस पर सोनाली (Sonali Phogat) ने भी कड़क जवाब दिया और कहा, ‘उसी से मार खाएगा तू. अगर तुम्हें गेम में आगे बढ़ना है तो निक्की को बाहर निकालना ही पड़ेगा. वो तुम्हारे ऊपर पांव रखकर आगे निकल जाएगी देखना तुम.’ सोनाली, राहुल से कहती हैं कि उन्होंने निक्की का खेल देखा है. वे आगे समझाती हैं कि निक्की का गेम प्लान समझते हुए ही वे राहुल को समझा रही हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें