Bigg Boss 14: डॉक्टर बनीं Rakhi Sawant ने घरवालों को बताए खतरनाक नुस्खे, देख कर हो जाएंगे लोट-पोट

नई दिल्ली: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो रही हैं. इन दिनों वह ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के घर के अंदर मौजूद प्रतियोगियों के खिलाफ एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आई हैं और फैंस उनकी मौजूदगी को काफी पसंद कर रहे हैं. अपने मस्तमौला अंदाज से राखी सावंत इस शो को दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. वहीं राखी अब बिग बॉस के घर में डॉक्टर बन गई हैं और लोगों को बीमारियों से बचने के लिए अपनी सलाह भी दे रही हैं.

राखी बनीं एमबीबीएस डॉक्टर
बिग बॉस के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) खुद को एमबीबीएस डॉक्टर (MBBS Doctor) बता रही हैं और लोगों को बीमारियों से बचने के लिए अपनी सलाह दे रही हैं. अली गोनी और राहुल वैद्य अब उनसे परेशान होते दिख रहे हैं. अली गोनी और राहुल वैद्य ने जब मजाकिया अंदाज में उनसे एमबीबीएस का फुल फॉर्म पूछा तो राखी का एक्सप्रेशन देखने लायक था. राहुल और अली उनसे ये सवाल पूछकर काफी एंटरटेन होते दिख रहे हैं.

घरवालों को बताया बीमारियों से बचने का उपाय
बीते एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे राखी सावंत (Rakhi Sawant) राहुल को बीमारियों से बचने के उपाय बता रही हैं. राखी राहुल को ऐसे तरीके बता रही हैं, जिससे राहुल भी हैरान हैं. राहुल का एक्सप्रेशन देखने लायक बनता है. वहीं, वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे राखी खुद को एमबीबीएस डॉक्टर बता रही हैं. राखी बता रही हैं कि उन्होंने कनाडा से MBBS किया है, जिसके बाद राहुल राखी से MBBS का फुल फॉर्म पूछ लेते हैं. राखी किसी बहाने घर के बाहर जाकर घरवालों से MBBS का फुल फॉर्म पूछती नजर आती हैं.

राखी सावंत को दिखा था भूत
इससे पहले बिग बॉस के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant)को भूत दिखा था, जिसके बाद वह अजीबोगरीब हरकत करती हुई दिख रही थीं. ऐसा लग रहा था कि उनके अंदर कोई खौफनाक ताकत घुस गई है. राखी को ऐसी हरकतें करते देखकर अर्शी खान (Arshi Khan) और जैस्मिन भसीन काफी डर गई थीं. राखी का यह अवतार देखकर घरवाले काफी डर गए थे और आपस में उनके बिहेवियर को लेकर खूब बातें करते थें.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें