विदेश में छुट्टियां मनाने पर Kangana Ranaut ने Diljit Dosanjh को मारा ताना, कहा- देश में आग लगाकर…

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पर एक और हमला किया है. एक बार फिर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ चुकी है. वैसे तो दोनों के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है, लेकिन नए साल में कंगना और दिलजीत का झगड़ा और बढ़ गया है. हाल ही में दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो बर्फीली वादियों में नजर आ रहे हैं.

दिलजीत की तस्वीर पर कंगना ने मारा ताना
दिलजीत (Diljit Dosanjh) की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन में दिलजीत के प्रयासों पर व्यंग किया है. उन्होंने लिखा, ‘वाह भाई !! देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में सर्दियों का आनंद ले रहे हैं, वाह !!! इसको केहते हैं स्थानीय क्रांति…’ कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस ट्वीट पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दिलजीत ने किया पलटवार
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट के बाद दिलजीत दौसांझ (Diljit Dosanjh) ने जवाब में पंजाब की एक बुजुर्ग किसान महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ये मत सोचना कि हम भूल गये हैं’. इस पर पलटवार करते हुए कंगना ने लिखा, ‘ये तो समय बताएगा दोस्त कि कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ. सौ झूठ भी एक सच को नहीं छिपा सकते. क्या लगता है, तेरे कहने पर पूरा पंजाब मेरे खिलाफ खड़ा हो जाएगा? हाहा, इतने बड़े-बड़े सपने नहीं देखने चाहिए नहीं तो तेरा दिल टूट जाएगा. ‘


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें