‘RACE 3’ में ऐसा होगा डेजी शाह का लुक, सलमान खान ने दी एक अहम सूचना

इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म मल्टिस्टारर है (फोटो साभार- @BeingSalmanKhan/Twitter)

नई दिल्ली: में डेजी शाह के किरदार को पेश किया. वह इससे पहले फिल्म में सिकंदर के रूप में अपना परिचय दे चुके हैं. उन्होंने इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस को जेसिका के रूप में और बॉबी देओल को यश के किरदार में देश की जनता के सामने पेश किया था. सलमान ने वादा किया था कि वह इस सप्ताह एक-एक कर ‘रेस-3’ परिवार के सदस्यों से जनता को रूबरू करवाएंगे और वादे के अनुसार सलमान ने आज (गुरुवार) सोशल मीडिया पर डेजी शाह के किरदार संजना को जनता के सामने पेश किया.

फिल्म में डेजी का नाम होगा संजना
सलमान ने पोस्टर साझा करते हुए एक अहम सूचना भी दी है. उन्होंने फिल्म में डेजी के लुक के साथ उनके किरदार के नाम का भी खुलासा कर दिया है. सलमान ने लिखा, “सिजलिंग संजना धमाका करने का इंतजार कर रही है.” फिलहाल फिल्म की अबू धाबी में एक्शन दृश्यों की शूटिंग चल रही है, जहां फिल्म के सभी कलाकार अपने किरदार की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म ‘रेस-3’ में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार हैं.

15 जून को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म मल्टिस्टारर है. डेजी के बाद अब भी फिल्म से कई कलाकारों के लुक्स को रिलीज किया जाना है और सलमान इस हफ्ते एक-एक कर अपनी पूरी टीम को इंटरड्यूस कराने वाले हैं. रेमो के निर्देशन में बन रही ‘रेस 3’, रेस सीरीज की तीसरी फ्रेंचाइजी है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि, अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज को रेमो द्वारा बिलकुल नई कास्ट के साथ रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें