अब पंजाबी फिल्म में हुई इस भोजपुरी क्‍वीन की एंट्री, देखें शूटिंग की तस्वीरें

फिल्‍म ‘आसरा’ के जरिए रानी चटर्जी पंजाबी फिल्‍म में डेब्यू करने जा रही हैं…

नई दिल्ली:  के बाद पंजाबी फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं. इसके लिए उन्‍हें अमृतसर निवासी निर्देशक बलकार सिंह बाली की फिल्‍म ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा, जिसके बाद फिल्‍म में उनका सलेक्‍शन हुआ. इस बारे में रानी ने कहा कि अच्‍छे किरदार के लिए वे बार–बार लुक टेस्‍ट देना पसंद करेंगी. इसमें उन्‍हें कोई समस्‍या नहीं है. बता दें कि बलकार सिंह बाली इससे पहले भोजपुरी फिल्‍में में निर्देशन कर चुके हैं और अब वे पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ के जरिए रानी चटर्जी को पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. बाली की मानें तो पंजाबी फिल्म में यह उनका पहला प्रयोग है, जो दर्शकों को पसंद आएगी.

राजकुमार हैं फिल्म के निर्माता
फिल्म के निर्माता राजकुमार हैं, जिन्होंने पहले ‘कॉटेज नंबर 1303’ बनाई थी. उनका कहना है कि फिल्म के जरिए पंजाब के कई अहम मुद्दों को दर्शकों के समक्ष लाने की कोशिश की जा रही है. ध्‍यान रहे कि यह रानी चटर्जी की डेब्‍यू फिल्‍म है, जिसमें वे गुग्‍गू गिल के साथ नजर आएंगी. इसमें टीनू वर्मा भी नजर आएंगे. वहीं, फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यूनिट ने दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

Rani Chatterjee

पंजाबी भाषा को लेकर रानी को डर लगता था
वहीं, रानी के अनुसार पहले उन्‍हें पंजाबी भाषा को लेकर डर लगता था, इसलिए उन्‍होंने इसको लेकर काफी वर्कआउट भी किया. मगर दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद सारा डर दूर हो गया और जब सेट पर पहुंचीं तो लगा, मानो अपनी मातृभाषा की फिल्म कर रही हैं. गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की भी पहली अदाकारा होंगी, जो पंजाबी सिनेमा में भी नजर आएंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें