Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब बॉक्सर बनेंगी Shivangi Joshi, एकदम अलग होगा तेवर

नई दिल्ली: सुपरहिट धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा का किरदार निभाने वाली अदाकारा शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के शो से बाहर होने की खबर आई थी, लेकिन अब लग रहा कि वो शो से बाहर नहीं हुई हैं, बल्कि ‘नायरा’ का किरदार खत्म किया गया है. शिवांगी ने खुद ऐलान किया था कि उनके किरदार यानी नायरा की शो में जल्द मौत हो जाएगी.

शो को अलविदा नहीं कह रही शिवांगी
साथ ही उन्होंने ये भी बात साफ की कि वे शो को अलविदा नहीं कहेंगी. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के बयान में यह इशारा था कि वो शो के साथ बनी रहेंगी. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. इसे देख पता चल रहा है कि शिवांगी जोशी अब नए कलेवर में नजर आएंगी और उनका किरदार नए तेवर भी दिखाएगा.

बॉक्सर बनेंगी ‘नायरा’

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के प्रोमो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बॉक्सर के अवतार में नजर आ रही हैं. इस प्रोमो से साफ है कि नायरा और कार्तिक का साथ अब खत्म नहीं होगा, बल्कि नए अंदाज में आगे बढ़ेगा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का ये प्रोमो शिवांगी जोशी के फैन्स के लिए राहत की खबर लेकर आया है. वैसे लोग मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी यानी ‘कायरा’ को काफी पसंद करते हैं.

शो के सेट पर हुई थी पार्टी

कायरा की कहानी खत्म होते ही राजन शाही ने शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. ये पार्टी कायरा के लिए रखी गई थी, क्योंकि दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में हर किसी के लिए ये मूवमेंट काफी इमोशनल हो गया था.

बता दें, कुछ ही दिनों पहले शो को प्रसारित होते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं. इतने साल बाद भी टीआरपी की रेस में शो काफी आगे रहता है. लोगों को शो की सभी जोड़ियां पसंद आती रही हैं, चाहे वो नैतिक-अक्षरा की रही हो या कार्तिक और नायरा की जोड़ी हो.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें