Varun Dhawan और Natasha की शादी की डेट का चल गया है पता, Uncle Anil ने जाहिर की खुशी

मुंबई: जल्‍द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) शादी करने जा रहे हैं. इस शादी से डेविड धवन (David Dhawan) के भाई अनिल धवन (Anil Dhawan) बहुत खुश हैं. हालांकि, अनिल ने यह नहीं बताया है कि भतीजे वरुण की शादी का इन्विटेशन उनके परिवार को मिला है या नहीं. अनिल के परिवार में उनकी पत्‍नी और बेटे सिद्धांत हैं.

भतीजे की शादी को लेकर अपनी खुशी जताते हुए अनिल (Anil Dhawan) ने स्‍पॉटबॉयई वेबसाइट से कहा, ‘मेरे भतीजे वरुण (Varun Dhawan) की 24 जनवरी को शादी हो रही है. मैं बहुत खुश हूं.’ यह पूछे जाने पर कि वे शादी में शामिल होंगे तो इस पर उन्होंने कहा, ‘क्यों नहीं?’

अपने भाई की ज्‍यादातर फिल्‍मों में अनिल क्‍यों नजर नहीं आए, इस पर उनका कहना है, ‘मैंने डेविड के साथ ‘हीरो नं. 1’, ‘रास्कल्स’ और ‘कुली नं 1′ फिल्‍मों में काम किया है. जिन फिल्‍मों में मेरे लिए भूमिका थी वहां काम किया वरना नहीं किया. मैं उस तरह के कॉमेडी रोल नहीं करता जो मेरे भाई करते हैं. यह मेरी पर्सनालिटी को सूट नहीं करेगा. मेरे करियर के पीक समय में मेरी इमेज शांत रोमांटिक हीरो की थी. इसीलिए एक्‍शन का समय आने पर मैं एक्टिंग से हट गया क्‍योंकि गुंडों से लड़ते हुए मैं बहुत ही हास्‍यास्‍पद दिखूंगा.’

हिट फिल्‍में दे चुके हैं अनिल
वैसे डेविड धवन (David Dhawan) के छोटे भाई अनिल (Anil Dhawan) के बारे में ये बात कम ही लोग जानते हैं कि उन्‍होंने भी एक समय पर हिट फिल्‍में दी हैं. 70 के दशक में उन्‍होंने ‘पिया का घर’ और ‘अन्नादता’ (जया भादुड़ी के साथ), ‘समझौता’, ‘चेतना’ और ‘हवस’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. फिर अचानक अनिल का करियर गड़बड़ा गया, जबकि उनके भाई डेविड धवन इण्‍डस्‍ट्री के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक बन गये.

भाई ने भी दिए छोटे-मोटे रोल
अनिल (Anil Dhawan) को उनके निर्देशक भाई ने छोटे-मोटे रोल दिए. इसमें हाल ही में आई फिल्‍म ‘कुली नं 1’ में अनिल ने खलनायक के बेटे की छोटी सी भूमिका निभाई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें