दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से बोले CM शिवराज, ”आरोपी को नेस्तनाबूद कर देंगे”

बैतूलः बैतूल जिले में एक 40 वर्षीय शख्स ने एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जब इस मामले की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंची तो उन्होंने पीड़िता के परिजनों से बात की. सीएम ने फोन पर कहा कि “इलाज की चिंता न करें, पीड़िता के इलाज की जिम्मेदारी सरकार उठाएगी, मासूम बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को नेस्तनाबूद कर देंगे”.

डॉक्टरों की सलाह पर भेजेंगे एम्सः मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़िता के परिजनों की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि ”बच्ची के इलाज की जिम्मेदारी सरकार उठाएगी. उसे बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों की सलाह पर एम्स भेजा जाएगा. सीएम ने कहा कि वह मासूम के इलाज की जानकारी लगातार डॉक्टरों से ले रहे हैं”. पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री से कहा कि आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए. जिस पर सीएम ने कहा कि उन्होंने पूरे मामले की सही जांच के निर्देश पुलिस को दिए हैं. जिस आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है उसे नेस्तनाबूदकर दिया जाएगा.

पड़ोसी ने दिया था घटना को अंजाम
मामला बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि खेत पर मोटर बंद करने गई 13 साल की नाबालिग से पड़ोसी खेत के मालिक ने इस घटना को अंजाम दिया. उसने नाबालिग के साथ रेप कर उसे जिंदा दफन करने का प्रयास भी किया. आरोपी ने पीड़िता को गड्ढे में डालकर ऊपर से पत्थर डाल दिए और मौके से फरार हो गया. काफी देर तक जब बालिका घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. जहां देर रात बालिका बेहोशी की हालत में गड्ढें में मिली जिसके बाद उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़िता की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता के सिर में काफी चोटें आई हैं, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. नाबालिग के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बैतूल जिले से लगातार आ रहीं इस तरह घटनाएं
बैतूल जिले से लगातार दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है. जिससे यहां की प्रशासनिक व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. सारणी थाना क्षेत्र में ही पिछले कुछ दिनों में दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं. फिलहाल पीड़िता का भोपाल में इलाज चल रहा है. जबकि बैतूल के स्थानीय बीजेपी नेता जगनन्नाथ ने पीड़िता के परिजनों की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से फोन पर बात कराई थी. जहां सीएम शिवराज ने पीड़िता के इलाज की पूरी देखरेख की जिम्मेदारी उठाने की बात कही.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें