Akshay Kumar फैन्स के लिए बुरी खबर, Sooryavanshi देखने के लिए अब करना होगा और इंतजार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का इंतजार अब और बढ़ गया है. अक्षय कुमार के फैन्स को अब और इंतजार करना पड़ेगा. कहा जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. सूर्यवंशी की रिलीज फिर से एक बार टाल दी गई है.

‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट में बदलाव
सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार एक सूत्र ने जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक बार फिर से ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की रिलीज डेट में बदलाव किए है. अभी भी भारत में सिनेमाघर 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ खुल रहे हैं. फिल्म मेकर्स को सिनेमाघर 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ खुलने का इंतजार है. मेकर्स का मानना है कि फिल्म को पूरी तरह से सिनेमाघर खुलने के बाद ही रिलीज किया जाएगा.

सटार्स से सजी है फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे बड़े सितारों से भरी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अब जून या जुलाई 2021 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. डायरेक्टर रोहित शेट्टी जून और जुलाई महीने में रिलीज डेट देख रहे हैं. ‘सूर्यवंशी’ एक बड़ी फिल्म है. इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी की टीम ने कड़ी मेहनत की है. मेकर्स का मानना है कि फिल्म की रिलीज अच्छे दिन होनी चाहिए, ताकि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शक मिलें. साथ ही मेकर्स ऐसी डेट चाहते है, जिस दिन दूसरी फिल्म की रिलीज न हो, ताकि फिल्म को पूरा फायदा मिल सके.

इस वजह से किया जा रहा बदलाव
बता दें, सलमान खान (Salman Khan) ने ईद 2021 पर अपनी ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe- Your Most Wanted Bhai) को रिलीज करने का फैसला किया है. अब रोहित नहीं चाहते की सलमान की फिल्म अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) से क्लैश करे. फिल्म क्लैश होने से निर्माताओं को भारी नुकसान हो सकता है.

कई बार टल चुकी है की रिलीज
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की रिलीज में कोई न कोई बाधा आ ही रही है. फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ाई जा रही है. पहले फिल्म को पिछले साल ही रिलीज होना था. फिर लॉकडाउन की वजह से रिलीज टल गई. अब एकबार फिर रिलीज डेट में बदलाव की बात सामने आई है. अब देखने वाली बात है कि आखिर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब रिलीज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें