Indian With 3200 Viagra Pills: Chicago Airport पर एक भारतीय नागरिक 3200 वियाग्रा टैबलेट के साथ किया गया अरेस्ट

शिकागो: अमेरिका के शिकागो एयरपोर्ट पर एक भारतीय नागरिक को 3,200 वियाग्रा की टैबलेट को अवैध रूप से आयात करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया. वियाग्रा की इन 3,200 टैबलेट की कीमत लगभग 69,87,676 रुपये है.

हालांकि अभी अरेस्ट किए गए भारतीय नागरिक की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है. ये शख्स 3,200 वियाग्रा की टैबलेट लेकर अमेरिका के शिकागो एयरपोर्ट पर पहुंचा था. जब इस शख्स का बैग स्कैन किया गया तो उसमें वियाग्रा की 3,200 टैबलेट होने का पता चला. इसके बाद पुलिस ने शख्स को पकड़ लिया.

बता दें कि पुलिस ने इस भारतीय नागरिक को तब अरेस्ट किया जब वो अपने पास वियाग्रा की 3,200 टैबलेट होने का कोई संतोषजनक कारण नहीं बता पाया. वियाग्रा की ये सभी टैबलेट 100 mg की हैं.

ये भी पढ़ें- यहां हवालात में बंद किए गए 2 मुर्गे, बीते 26 दिन से झेल रहे मालिकों के अपराध की सजा

पुलिस के मुताबिक, जब शख्स से पूछा गया कि वो अपने साथ इतनी बड़ी मात्रा में वियाग्रा की टैबलेट क्यों लाया है तो उसने जवाब दिया कि वो वियाग्रा की टैबलेट अपने दोस्त के लिए भारत से लाया है.

जान लें कि वियाग्रा की 3,200 टैबलेट को पुलिस ने जब्त कर लिया है और गिरफ्तार किए गए शख्स के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, वियाग्रा की इन टैबलेट की कीमत करीब 69 लाख 87 हजार 676 रुपये है.

गौरतलब है कि अमेरिका के कानून के अनुसार कोई भी यात्री अपने साथ एक तय सीमा से ज्यादा दवाई लेकर उनके देश में प्रवेश नहीं कर सकता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें