Jacqueline Fernandez ने ऐसे दौड़ाया घोड़ा, Video देखकर फैंस बोले- ‘रियल हीरो’

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आए दिन कुछ ऐसा करती हैं जो उनके फैंस को चौंका देता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने नए शौक को फैंस के संग शेयर किया. जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम पर एक VIDEO और एक PHOTO के जरिए अपने हॉर्स राइडिंग के शौक के बारे में बताया है.

जमकर दौड़ाया घोड़ा
जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) यहां जो वीडियो शेयर किया है उसमें हम साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कितने उत्साह और आत्मविश्वास के साथ घुड़सवारी कर रही हैं. इसके साथ ही एक तस्वीर में वह अपने घोड़े को चूमती नजर आ रही हैं. जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर अपलोड की और इसे कैप्शन में लिखा, ‘आपका स्वागत है होम एस्पेला.’ देखिए ये पोस्ट…

इस जॉकी ने जीता दिल

जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)ने वीडियो के जरिए बताया है कि उन्होंने होर्स-राइडिंग के सेशन में भाग लिया. ये पोस्ट देखकर लोग उनके हौसले की तारीफ कर रहे हैं. लोग कमेंट्स में ‘रियल हीरो’, ‘माइंडब्लोइंग जॉकी’ आदि बोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके नए शौक को लेकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

इस फिल्म की शूटिंग हुई खत्म
जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हाल ही में जैसलमेर में आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग खत्म करने बाद मुंबई वापस पहुंची हैं. वह एक्शन कॉमेडी में अक्षय कुमार और कृती सैनन के साथ पर्दे पर दिखेंगी.

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर

अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ के अलावा, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जल्द ही सलमान खान-स्टारर ‘किक 2’, हॉरर कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ और ‘सर्कस’ में दिखाई देंगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें