मंदसौर के एक स्कूल में लगी महात्मा गांधी की प्रतिमा से छेड़छाड़, भाजपा विधायक ने की कार्रवाई की मांग

मंदसौर:मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में महात्मा गांधी की प्रतिमा को अपमानित करने का मामला सामने आया है. मामला जिले के गुर्जर बढ़िया इलाके का है. जहां माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा को बीती रात अज्ञात बदमाशों ने तोड़ गिराया. इसकी शिकायत अफजलपुर थाने में की गई. शिकायत के बाद अफजलपुर पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

अफजलपुर थाना प्रभारी ओपी तंतवार के अनुसार बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा स्कूल के प्रांगण में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया. जब सुबह स्कूल के प्राचार्य गंगाधर पंवार वहां पहुंचे तो उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत दर्ज करवाई. जिसपर अपराध क्रमांक 71 के तहत धारा 456, 427 IPC का अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-निकाय चुनाव से पहले CM शिवराज ने इस समाज के लिए की बड़ी घोषणा

मंदसौर बीजेपी विधायक यशपाल सिसौदिया ने भी इस मामले में ट्वीट कर नाराजगी जताई है. साथ ही सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मंदसौर जिले के ग्राम गुर्जरबढ़िया में अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को तोड़ने की घटना निंदनीय है. ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ जिला पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई करें. निंदनीय कृत्य करने वाले तत्वों को शिध्र गिरफ्तार किया जावे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें