सड़क पर लगा जाम तो विधायक ने गाड़ी से उतरकर ऐसे खुलवाया जाम, हो रही तारीफ

अशोकनगर: अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी जब से विधायक बने हैं, तब से कुछ ना कुछ ऐसे काम करते रहते हैं जो उन्हें अन्य विधायकों से अलग बनाता है. बुधवार को भी उन्होंने कुछ अलग किया. यातायात प्रभावित होता देख जज्जी ने खुद अपनी कार से उतर कर बीच सड़क पर खड़ी मोटर साइकिल को किनारे किया. साथ ही मोटर साइकिल के मालिक को आगे से ऐसा ना करने के लिए कहा.

दरअसल वह अपनी कार से कलेक्ट्रेट की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें अस्पताल चौराहे पर बीच सड़क खड़ी एक मोटर साइकिल के कारण वहां जाम लगा दिखा. वह अपनी कार से उतरे और मोटर साइकिल को पैदल ही साइड करने लगे. मोटर साइकिल का मालिक दुकान से सामान खरीद रहा था. विधायक को मोटर साइकिल धकेलते देख वह सकते में आ गया. विधायक ने उसके सामने हाथ जोड़कर निवेदन किया और आगे से मोटर साइकिल को बीच सड़क पर खड़ा ना करने को कहा.

उल्लेखनीय है कि अशोक नगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने अशोकनगर शहर में यातायात सहित अन्य चीजों को बेहतर बनाने के लिए रोको-टोको अभियान भी चला रखा है. इसी के तहत उन्होंने आज कार से उतरकर मोटर साइकिल को धकेल कर लोगों को संदेश दिया है. जिससे शहर की यातायात व्यवस्था बनाने में लोग सहयोग करें और अपनी आदतें बदल सकें.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें