West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल चुनाव के लिए BJP ने जारी की 13 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक और लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने 5, 6, 7, 8वें चरण के लिए 13 कैंडिडेट घोषित किए हैं, इस बाबत बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) द्वारा जानकारी दी गई है.

इन्हें मिला टिकट
बीजेपी (BJP) ने 5वें चरण में वोटिंग के लिए कलिम्पोंग से सुभा प्रधान, दार्जीलिंग से नीरज तमांग जिंबा, कुर्सियांग से विष्णु प्रसाद शर्मा को टिकट दिया है. 6वें चरण के लिए करान्दिघी से सुभाष सिन्हा, इताहार से अमित कुमार कुंडू, बगदा से विश्वजीत दास, बनगांव उत्तर से अशोक कृतोनिया, गायघाट से सुब्रतो ठाकुर की टिकट घोषित की गई है. 7वें चरण के लिए बालुरघाट से अशोक लाहीरी, राश बिहारी से लेफ्टिनेंट जनरल सुब्रतो साहा व 8वें चरण के लिए बहरामपुर से सुब्रतो मोइत्रा, चौरंगी से देबब्रत माझी, काशीपुर-बेलगछिया से शिवाजी सिन्हा राय को कैंडिडेट घोषित किया गया है.

चुनाव कार्यक्रम
बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी. राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे. पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें