जब बाहर आया Kunal Khemmu के भीतर का Anil Kapoor, फिल्म Tezaab के गाने पर किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली: ताउते तूफान (Tauktae Cyclone) के चलते भारत के कई तटीय इलाकों में हालात खराब हैं. जहां तमाम लोगों के लिए ये मुश्किल का सबब बन गया है वहीं कई लोग इस तूफान के चलते बिगड़े मौसम में भी जमकर मौज मस्ती कर रहे हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही करते नजर आए बॉलीवुड एक्टर कुनाल खेमू (Kunal Kemmu). कुनाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जब सोहा के वीडियो में आया ट्विस्ट
सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. वीडियो में सोहा अपनी छत पर हैं और मौसम का नजारा कराते हुए कह रही हैं कि मैं छत पर आई हूं ये देखने कि साइक्लोन के बाद मौसम पर क्या असर पड़ा है. सोहा आगे अपनी बात कह ही रही होती हैं कि वीडियो में कुनाल खेमू (Kunal Kemmu) की एंट्री होती है.

अनिल कपूर के गाने पर किया डांस
कुनाल खेमू (Kunal Kemmu) साल 1988 में रिलीज हुई अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म तेजाब (Tezab) का गाना गाते और उस पर डांस करते दिखाई पड़े. ‘जीना नहीं’ सॉन्ग पर डांस करते हुए कुनाल खेमू (Kunal Kemmu) अपने कुत्ते को पुचकारने से लेकर हवा में घूमने तक बहुत कुछ करते हैं. कैजुअल शॉर्ट्स और स्लीपर्स में कुनाल खेमू (Kunal Kemmu) का डांस ये वीडियो काफी मजेदार है जिस पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी रिएक्शन दिया.

बाहर आया अंदर का अनिल कपूर
अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कहर ढा दिया.’ इसी तरह ईशान खट्टर (Ishan Khattar) ने भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ईशान ने लिखा कि कुनाल क्वारनटीन से आजाद हो गया है. इस वीडियो को खुद कुनाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. कुनाल ने लिखा, ‘जब मेरे भीतर का अनिल कपूर (Anil Kapoor) बाहर आता है.’


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें