Paani Paani: Badshah के गाने में ‘तारक मेहता’ के बापूजी का तड़का, वीडियो देखकर लोटपोट हुए फैंस

नई दिल्ली: बादशाह (Badshah) का नया गाना ‘पानी-पानी’ (Paani Panai) जब से रिलीज हुआ है तभी से इस गाने पर ढेरों रील्स और एडिट वीडियो बनाए जा रहे हैं. रिलीज के चंद दिनों में ही ये गाना वायरल हो गया है और इसके वीडियो तेजी से शेयर किए जा रहे हैं. बादशाह (Badshah) के गाने को बैकग्राउंड में इस्तेमाल करके बनाया गया एक और एडिट वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें ‘तारक मेहता का उल्टा’ (Tarak Mehata Ka Ooltah Chashma) चश्मा के बापूजी नजर आ रहे हैं.

जब बापूजी ने ली एंट्री
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी फनी है और इसे खुद बादशाह (Badshah) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस क्लिप की शुरुआत होती है बादशाह (Badshah) और जैकलीन (Jacqueline) के अपीयरेंस से, लेकिन जैसे ही गाने में पानी-पानी वाली लाइन आती है तभी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बापूजी नजर आते हैं. गुग्गी द्वारा चालू कर दी गई पाइपलाइन के चलते फंसे हुए बेचारे बापूजी.

जेठालाल ने बचाई जान
पानी के तेज धार से जेठालाल बापूजी को बचाने की कोशिश करता दिख रहा है और आखिर में वो चिल्लाकर कहता है कि अरे बंद कर, बंद कर. इसी के साथ ये क्लिप भी खत्म हो जाती है. हालांकि ये बहुत छोटी वीडियो क्लिप है लेकिन इस तरह बादशाह (Badshah) के गाने में बापूजी की एंट्री फैंस को खूब भा रही है. खुद जैकलीन और बादशाह ने हंसने वाले इमोजी कॉमेंट बॉक्स में बनाए हैं.

कहां हुई है गाने की शूटिंग
तमाम अन्य फैंस ने भी कॉमेंट करके गाने में बापूजी के होने से पैदा हुए फन की बात कही है. यूजर्स इस गाने को एन्थम ऑफ द ईयर बता रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और बादशाह स्टारर ये गाना राजस्थान में शूट हुआ है और गाने के साथ-साथ इसका वीडियो भी काफी सूदिंग है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें