पंजाब की सत्‍ता में आने पर इन 10 प्‍वाइंट पर करेंगे काम, 24 घंटे ब‍िजली मुहैया कराने पर रहेगा फोकस

नई दिल्ली. आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों (Punjab Assembly Election) को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) तरह से चुनावी मैदान में उतर गई है. आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार पंजाब में अलग-अलग क्षेत्र के लोगों के साथ मीट‍िंग कर रहे हैं. पंजाब दौरे पर पहुंचे अरव‍िंद केजरीवाल ने आज व‍िभ‍िन्‍न सेक्‍टर से जुड़े व्‍यापार‍ियों को संबोध‍ित क‍िया.

इस अवसर पर सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने दस प्‍वाइंट को लेकर चर्चा की. उन्‍होंने दस प्‍वाइंट पंजाब के ल‍िए पेश करते हुए उनको भरोसा द‍िलाया कि इस पर हम पूरी ईमानदारी से काम करेंगे. उन्‍होंने कहा क‍ि पंजाब में अगर आम आदमी पार्टी की सत्‍ता आती है तो वो सभी बदलाव करेंगे जोक‍ि हमने द‍िल्‍ली में कर द‍िखाया है.

उन्‍होंने कहा कि पंजाब बिजली का उत्‍पादन करता है लेक‍िन पॉवर कट खूब होता है. आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद पंजाब में भी 24 घंटे ब‍िजली आएगी. द‍िल्‍ली सरकार ने 2014 से पहले की समस्‍या को दूर करते हुए द‍िल्‍ली को 24 घंटे ब‍िजली की उपलब्‍धता की व्‍यवस्‍था की है. द‍िल्‍ली में आज लोगों को 24 घंटे बिजली म‍िल रही है. ऐसा ही काम पंजाब में करेंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें