Urvashi Rautela ने 40 लाख की बॉल गाउन ड्रेस में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। एक्ट्रेस दर्शकों का ध्यान खींचने और अपने लुक्स से उन्हें आकर्षित करने में कभी फेल नहीं होती। वह रिएलिटी में एक फैशनिस्टा है, और वह हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी है। फिर चाहे वह कैजुअल हो, डिज़ाइनर हो या ऑथेंटिक।

 एक्ट्रेस पूरी तरह से “दिवा टाइटल” की हक़दार है। इसी के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई देती है। हाल ही में उन्होंने अपने रैंप वॉक की कुछ वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो कि देखते ही देखते वायरल होती जा रही है। दरअसल यह रैंप वॉक उर्वशी ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए किया है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस वीडियो में उनका सिंडरेल्ला लुक सभी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिजाइनर के साथ रैंप वॉक की कुछ वीडियो  शेयर की है। जिसमे वह परी की तरह लग रही है। उन्होंने एक बड़ा बॉल गाउन ड्रेस पहन रखा है। जिसकी कीमत 40 लाख रूपए बताई जा रही है। 

उर्वशी ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए पहली बार रैंप वॉक नहीं किया है, इससे पहले भी वह कई बार उनके ड्रेसेस के लिए रैंप वॉक करती नज़र आ चुकी है। उन्होंने अरब फैशन वीक में इजिप्ट की राजकुमारी क्लियोपैट्रा की ड्रेस में रैंप वाक किया था।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करने वाली है। जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन का रोल निभाएंगी और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। इसी के साथ-साथ उन्हें हाल ही में गुरु रंधावा के साथ “डूब गए” गाने में देखा गया था। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ भी लीड रोले निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें