Punjab: पुलिस की कार ने दो लड़कियों को कुचला, एक की मौके पर मौत

चंड़ीगढ़: पंजाब पुलिस की जानिब से बड़ी लापरवाही का की खबर सामने आई है. आरोप है कि जालंधर-फगवाड़ा हाईवे (Jalandhar-Phagwara highway) पर एक पुलिस इंस्पेक्टर (Police inspector) ने सड़क के किनारे दो लड़कियों पर कार चढ़ा दी. पुलिस इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुल्जिम गिरफ्तार
घटना जालंधर-फगवाड़ा हाईवे धानेवाली गांव की है. घटना में एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गाड़ी होशियारपुर नंबर की थी, जिसे पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर अमृत पाल सिंह (Amrit Pal Singh) चला रहे थे. उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

गुस्साए लोगों ने हाइवे जाम किया  
इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोगों ने हाईवे जाम कर दिया है और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस मामले की तहकीक कर रही है.

लड़कियां पैदल काम पर जा रही थीं 
घटना सोमवार को सुबह करीब 7 बजे हुई. बताया जाता है कि धन्नोवाली गांव की दो लड़कियां पैदल हाईवे पार कर रही थीं. इस बीच तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने उन्हें टक्कर मार दी. दोनों लड़कियां जालंधर के एक ऑटो शोरूम में नौकरी करती थीं. 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बताया जाता है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक सफेद ब्रेजा कार दो लड़कियों को कुचलती हुई दिखाई दे रही है. वाहन को आते देख बच्चियां एक कदम पीछे हटीं, फिर भी कार उनसे टकरा गई. एडीसीपी 1 जालंधर सुहैल मीर के मुताबिक वाहन पुलिस निरीक्षक अमृत पाल सिंह चला रहे थे. वह कार में अकेल थे. मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस लोगों से बात कर के हाईवे को खोलने की कोशिश कर रही है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हाइवे से हटने से इन्कार कर दिया है. उनका कहना है कि मुल्जिम पुलिस को गिरफ्तार कर मौत की सजा दी जाए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें