ड‍िजाइनर सब्यसाची के नए मंगलसूत्र एड कैंपेन पर भड़के लोग

मुंबई: मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasanchi Mukherjee) अपने नए मंगलसूत्र कलेक्शन की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. विवाह के पवित्र बंधन के प्रतीक और सुहाग की निशानी माने जाने वाले मंगलसूत्र के नए कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए जिस तरह के ऐड का सहारा लिया है, उसकी वजह से वह ट्रोल हो रहे हैं. सब्यसाची ने लेटेस्ट डिजाइन के मंगलसूत्र की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फैशन डिजाइनर की मॉडल ने डेनिम और ब्रा पहन कर फोटो सेशन करवाया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा.

सब्यसाची के लग्जरी लेबल ने ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र’ इंटीमेट फाइन ज्लेवरी कलेक्शन लॉन्च किया है. मंगलसूत्र की कीमत 1 लाख 65 हजार से रुपये से शुरू हो रही है. सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलसूत्र का ऐड करने के लिए फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2’.

सब्यसाची ने एक पोस्ट में लिखा ‘बंगाल टाइगर आइकन कलेक्शन ऑफ नेकलेस, वीवीएस डायमंड, ब्लैक ओनिक्स और ब्लैक और 18 कैरेट में ईयरिंग्स और रिंग्स’. सब्यसाची के ऐड में एक महिला ब्रा और मंगलसूत्र पहने हुए है, वहीं पुरुष मॉडल भी शर्टलेस है. मंगलसूत्र को एक पवित्र ज्वेलरी मानी जाती है जिसे हिंदू महिलाएं शादी के बाद पहनती हैं. शादी के समय दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहना कर अपना जीवनसाथी बनाता है. पवित्र रिश्ते को नजर ना लगे इसलिए काले मोती भी डाले जाते हैं. लेकिन सब्यसाची ने जिस तरह से पेश किया है वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें