Baba Vanga: साल 2023 में आने वाली हैं ये मुसीबतें! बाबा वेंगा ने सालों पहले कर दी थी 5 खौफनाक भविष्यवाणियां

Baba Vanga Predictions for 2023: बुल्गारिया में जन्मीं बाबा वेंगा ने सालों पहले साल 2023 को लेकर कई भविष्यवाणियां कर दी थी और नया साल शुरू होते ही इसकी चर्चा होने लगी है. बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणियां अगर सच होती हैं तो धरती पर तबाही मच सकती है. बता दें कि बाबा वेंगा ने करीब 115 साल पहले हर साल के लिए कुछ भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक कई भविष्यवाणी सच साबित हो चुकी है. तो चलिए आपको साल 2023 के लिए बाबा वेंगा की 5 बड़ी भविष्यवाणियां बता रहे हैं, जो बेहद डराने वाली हैं.

1- साल 2023 में आ सकता सौर तूफान

बाबा वेंगा (Baba Vanga) के अनुसार, साल 2023 में बड़ी खगोलीय घटना होगी और सौर तूफान आ सकता है, जो पृथ्वी के चुंबकी क्षेत्र को प्रभावित करेगी और इस वजह से पृथ्वी की कक्षा (Earth Orbit) बदल सकती है. इस खगोलीय घटना के अन्य कई गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसे सुनकर लोगों के बीच डर का माहौल है.

2- पुतिन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों (Baba Vanga Predictions) की मानें तो रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) इस साल विश्व में अपना वर्चस्व स्थापित कर सकते हैं. पुतिन इस साल दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्ति बन सकते हैं और रूस पूरी दुनिया पर राज करेगा.

3- जैविक हथियारों का खतरा

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों (Baba Vanga Predictions) के अनुसार, साल 2023 में जैविक हथियारों का खतरा है और इसका इस्तेमाल हो सकता है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं है कि यह हमला कौन और किस पर करेगा.

4- लैब में पैदा हो सकते हैं बच्चे

बाबा वेंगा (Baba Vanga) के अनुसार, साल 2023 में बच्चे लैब में पैदा हो सकते हैं. भविष्यवाणी में यह भी कहा गया है लैब में बच्चे पैदा करने की प्रक्रिया शुरू होने के बाद उनकी त्वचा का रंग और लिंग भी निर्धारित किया जा सकता है.

5- हो सकता है एलियंस का हमला

बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2023 में एलियंस के हमले की भी भविष्यवाणी की थी और कहा था कि दूसरे ग्रहों पर रहने वाली शक्तियां पृथ्वी पर हमला कर सकती है, जिसमें लाखों लोगों की जान जा सकती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें