PHOTOS: ये हसीन लड़की 1 दिन में कमाती है लाखों रुपये, बड़े-बड़े रईस भी फेल, करती है ये काम

Mandy Rose FanTime: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों के लिए मोटी कमाई का जरिया बनता जा रहा है. हुनर के धनी इस प्लेटफॉर्म से एक दिन में अच्छी कमाई कर लेते हैं. यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर वीडियो और ऐड से कमाई की होड़ मची हुई है. अब तो आलम यह है कि लोग अपनी अच्छी सैलरी वाली नौकरी तक छोड़कर कमाई के इस जरिये को अपना चुके हैं. आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन हम जिस खूबसूरत लड़की की बात कर रहे हैं वह एक दिन में कई लाख रुपये बना रही है. हम बात कर रहे हैं जानी-मानी महिला रेसलर मैंडी रोज़ की. आइये आपको बताते हैं मैंडी रोज़ की कमाई के बारे में चौंकाने वाली बातें…

1/15

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि WWE से नाता टूटने के बाद एक महीने से भी कम समय में मैंडी रोज़ ने अपने फैनटाइम अकाउंट के जरिये $ 1 मिलियन (8 करोड़ रुपये से भी ज्यादा) की भारी कमाई कर ली है.

2/15

413 दिनों तक NXT महिला चैंपियन रहीं मेंडी रोज को 14 दिसंबर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

3/15

मैंडी रोज को WWE के बाहर करने के फैसले की कई लोगों ने आलोचना की है तो कई ने इसपर मेंडी रोज का साथ दिया है.

ऐसा माना जाता है कि WWE ने यह महसूस करते हुए मेंडी को बाहर किया कि वे अपने फैनटाइम पेज पर जो कंटेंट पोस्ट कर रही थीं, वह उसके मापदंडों से बाहर था.

5/15

WWE से बाहर होने के बाद मेंडी रोज को भले ही झटका लगा हो लेकिन उनकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है.

6/15

WWE का साथ ना होने के बावजूद मेंडी रोज ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फैनटाइम के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने पूर्व NXT विमेंस चैंपियन की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी.

कैप्शन में लिखा था.. “एक महीने में 1 मिलियन $$$ बनाने के लिए @mandysacs को बधाई! 2022 को एक विजेता की तरह समाप्त किया.”

8/15

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE ने अपने बिजनेस के हिसाब से सोच समझ कर ही बड़ा फैसला लिया है. कई लोग यह भी कह रहे हैं कि जिस कारण से मैंडी को बाहर किया गया वह उचित नहीं है.

9/15

मैंडी रोज़ ने 2017 में डेब्यू किया था. तब वह कच्ची खिलाड़ी थीं. लंबी मेहनत के बाद उन्होंने यह मुकाम हासिल किया था. कम समय में उन्होंने अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली थी.

10/15

NXT से WWE को कई तगड़ी महिला फाइटर मिली हैं. मेंडी रोज भी उनमें से एक हो सकती थीं. लेकिन पहले ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

11/15

मैंडी रोज़ NXT में अपनी अलग जगह बना चुकी थीं. फैंस उन्हें बेहद पसंद करने लगे थे. यही वो कारण है कि मैंडी रोज 413 दिनों तक विमेंस चैंपियन बनी रहीं.

12/15

लोग यह भी कह रहे हैं कि मैंडी रोज़ को पहले चेतावनी देनी चाहिए थी. चेतावनी के बाद वे मानदंडों का उल्लंघन करती.. तब उनको बाहर निकाला जाना चाहिए था.

13/15

मैंडी रोज़ के बारे में कहा जाता है कि उनका टॉक्सिक अट्रेक्शन नाम का फैक्शन अलग ही लेवल का था.

14/15

बता दें कि मैंडी रोज़ WWE से हटकर अब अलग क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, उन्होंने अभी तक इस मामले पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

15/15

अब आने वाला समय ही बताएगा कि मेंडी रोज WWE पेशेवर कुश्ती में वापसी करेंगी या नहीं. उनके फैंस फाइट रिंग में उन्हें जरूर मिस कर रहे होंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें