गुपचुप रवीना टंडन से सगाई कर चुके थे Akshay Kumar, फिर क्यों नहीं हो पाई शादी, ये थी वजह!

Raveena Tandon, Akshay Kumar Affair: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम 90 के दशक की कई चर्चित एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. इनमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) से लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तक का नाम शामिल है. रवीना के साथ तो खिलाड़ी कुमार काफी सीरियस रिलेशन में थे. हालांकि, फिर ऐसा क्या हुआ कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे के नहीं हो सके ? यह सवाल अक्सर लोगों के मन में आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से इसी सवाल का जवाब आज हम आपको देने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार और रवीना टंडन की बीच नजदीकियां फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी और एक हिट फिल्म थीं. इस फिल्म की रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में आम हो गए थे.

अक्षय-रवीना से की थी गुपचुप सगाई
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बीच रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने गुपचुप सगाई भी कर ली थी. हालांकि, बाद में ऐसा क्या हुआ जो अक्षय और रवीना शादी करने के बजाय ब्रेकअप करके एक-दूसरे से अलग हो गए थे ? बताया जाता है कि अक्षय कुमार, रवीना टंडन और रेखा फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में साथ नज़र आए थे और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ था जिसने अक्षय और रवीना की लव लाइफ में दरार पैदा कर दी थी.

इस एक्ट्रेस के कारण टूटा था रिश्ता!

खबरों की मानें तो फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय कुमार एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. यह बात जैसे ही रवीना को पता चली तो अक्षय से उनका काफी विवाद भी हुआ था. कहा जाता है कि इस घटना के बाद ही रवीना और अक्षय के रिश्ते में फूट पड़ गई थी और इनके रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गए थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें