Kartik Aaryan के बाद बॉलीवुड का ये बड़ा एक्टर फिल्म के सेट पर हुआ घायल, Salman Khan से रखता है खास रिश्ता!

Aayush Sharma Looks: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बाद आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट पर घायल हो गए हैं. आयुष शर्मा (Aayush Sharma New Movie) फिल्म के स्टंट सीन के लिए बिना बॉडी डबल के एक्शन कर रहे थे, जिसके कारण वह चोटिल हो गए. आयुष शर्मा (Aayush Sharma Movies) ने खुद तस्वीर शेयर करके अपनी सेहत का अपडेट दिया है. आयुष (Aayush Sharma Injury) के चोटिल होने पर उनके फैंस खूब चिंता जता रहे हैं.

आयुष शर्मा बॉडी डबल का नहीं करते इस्तेमाल

रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष शर्मा (Aayush Sharma Action Movies) एक्शन सीन्स के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में भी एक्शन सीन्स शूट करने के दौरान आयुष (Aayush Sharma Films) घायल हो गए थे. यही कारण है कि इस बार AS04 के सेट पर भी हीरो बनने के चक्कर में आयुष ने अपने ही पैर पर कुल्ड़ा मारी है.

नई फिल्म से मचाएंगे बॉलीवुड में तहलका

आयुष शर्मा (Aayush Sharma Upcoming Movie) ने बीते कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी चौथी बॉलीवुड फिल्म के बारे में अनाउंस किया था. आयुष शर्मा (Aayush Shamra Salman Khan) की AS04 में बतौर एक्ट्रेस सुश्री मिशरा दिखाई देंगी. सुश्री और आयुष के साथ साउथ स्टार जग्गापति बाबू भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो AS04सिनेमाघरों में साल 2023 में रिलीज होगी. बता दें, आयुष शर्मा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहन के पति हैं. आयुष ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है और उन्हें कमाल का रिस्पांस दर्शकों से मिल रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें