IND vs SL: भारत-श्रीलंका के आखिरी वनडे से बाहर होंगे कुलदीप यादव! फैंस सोशल मीडिया पर इस वजह से पूछ रहे सवाल

IND vs SL 3RD ODI Match: टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में भारत की जीत के हीरो चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) रहे. उन्हें इस मैच में चोटिल युजवेंद्र चहल की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था. कुलदीप ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और मैन ऑफ द मैच भी बने. इस शानदार खेल के बाद भी ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें अगले मैच से टीम की प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह क्या है.

आखिरी वनडे से बाहर होंगे कुलदीप यादव?

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने इस मैच में 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 51 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए. इस शानदार खेल के बाद भी फैंस का कहना है कि कुलदीप तीसरे वनडे से ड्रॉप होने वाले हैं. दरअसल, कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बांग्लादेश के दौरे पर एक ही टेस्ट में 8 विकेट हासिल कर मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीता था, इससे अगले ही मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था, ऐसे में फैंस का मानना है कि टीम मैनेजमेंट इस बार भी कुछ ऐसा ही कर सकता है.

फैंस ने टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

दूसरे वनडे में शानदार खेल करने के बाद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. फैंस उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए टीम मैनेजमेंट को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा ‘दूसरे वनडे में कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच मिला.अब वह अगले मैच में ड्राप होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा कुलदीप का जीवन ऐसा है: रोज उठाओ, अच्छा खेलों, मैन ऑफ द मैच बनो और अगले मैच में ड्रॉप हो जाओ.’

टीम इंडिया को जिताए कई मैच

27 साल के कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने भारत के लिए अभी तक 8 टेस्ट, 74 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 34, वनडे में 122 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 44 विकेट लिए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 126 विकेट हैं. इतना ही नहीं, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह एक शतक और 6 अर्धशतकों की बदौलत 34 मैचों में 874 रन भी बना चुके हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें