Pathaan Advance Booking: Shah Rukh Khan की फिल्म ने रिलीज से पहले भरी ऊंची उड़ान! RRR से लेकर Brahmastra तक, ‘पठान’ ने सबको किया पीछे

Pathaan Breaks RRR Brahmastra Records: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) एक साथ, फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में नजर आने वाले हैं. 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसे शाहरुख खान की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है. शाहरुख 2019 के बाद अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म अभी रिलीज हुई भी नहीं है और रिकॉर्ड्स टूटने लगे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलीज से पहले ही ‘पठान’ ने RRR, Brahmastra और Drishyam 2 जैसी फिल्मों को इस एक मामले में पीछे छोड़ दिया है. वाकई, ये तो बस शुरुआत है… अपनी कुर्सी की पेटी बांध लें…

Shah Rukh Khan की फिल्म ने रिलीज से पहले भरी ऊंची उड़ान!

आपको शायद इस बारे में पता होगा कि शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण (Shah Rukh Khan Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ की अड्वान्स बुकिंग (Pathaan Advance Booking) की शुरुआत हो चुकी है. अड्वान्स बुकिंग अभी दो दिन और चलेगी और अभी से, पहले दिन के लिए शाहरुख खान की फिल्म ने 2.65 लाख टिकट सेल्स का आंकड़ा पार कर लिया है.

RRR से लेकर Brahmastra तक, ‘पठान’ ने सबको किया पीछे

बता दें कि बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड (Box Office Worldwide) की रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का अड्वान्स बुकिंग कलेक्शन 3.02 लाख था, आरआरआर (RRR) का 1.05 लाख और दृश्याम 2 (Drishyam 2) का 1.17 लाख था. आरआरआर और दृश्याम 2 के कलेक्शन को तो पठान ने पहले ही दिन के कलेक्शन से पीछे छोड़ दिया है और कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र की अड्वान्स बुकिंग सेल्स भी पठान के सामने नहीं टिक पाएंगी.

आपको एक बार फिर बता दें, पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो रही है. तमाम विवादों के बीच घिरी ये फिल्म, इन आंकड़ों के हिसाब से एक ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें