Mouni Roy Photos: आर-पार दिखने वाली साड़ी पहन पल्लू लहराते हुए ‘नागिन’ ने चलाया अपना जादू, फोटोज में एक्ट्रेस की खूबसूरती ने फैंस को किया मदहोश!

Mouni Roy Saree Pics: ‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपनी नई फोटोज और वीडियोज से लोगों के दिल धड़काया करती हैं. मौनी ने कुछ समय पहले, कई तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं! आर-पार दिखने वाली साड़ी में एक्ट्रेस ने पल्लू लहराते हुए ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. आप भी मौनी की लेटेस्ट फोटोज को मिस न करें..

मौनी रॉय की तस्वीरें

1/5

मौनी रॉय की तस्वीरें

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस किसी शॉर्ट ड्रेस या बिकिनी में नहीं बल्कि एक खूबसूरत साड़ी में कहर ढा रही हैं! मौनी की इन फोटोज को आप भी देखिए…

मौनी रॉय का सेक्सी ब्लाउस!

2/5

मौनी रॉय का सेक्सी ब्लाउस!

इस फोटो में मौनी का पूरा लुक तो साफ तरह से नजर नहीं आ रहा है लेकिन हसीना की साड़ी के ब्लाउस की झलक जरूर दिखाई दे रही है. मौनी यहां ट्रांसपेरेंट-से ब्लाउस में बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं.

मौनी ने पहनी आर-पार दिखने वाली साड़ी

3/5

मौनी ने पहनी आर-पार दिखने वाली साड़ी

मौनी की खूबसूरत साड़ी की बात करें तो एक्ट्रेस ने एक सी-थ्रू साड़ी पहनी है जिसमें वो बहुत ज्यादा सुंदर लग रही हैं. इस फोटो में मौनी ने अपना पल्ला अपने हाथ में लिया हुआ है और साड़ी के पीछे का उनका शरीर नजर आ रहा है!

मौनी रॉय की जुल्फों में खो गए फैंस!

4/5

मौनी रॉय की जुल्फों में खो गए फैंस!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मौनी सीधे कैमरे में देख रही हैं और उनकी घनी जुल्फें हवा में उड़ती नजर आ रही हैं. मौनी की इस फोटो को फैंस ने बहुत पसंद किया है.

मौनी ने हवा में लहराया साड़ी का पल्ला!

5/5

मौनी ने हवा में लहराया साड़ी का पल्ला!

मौनी की ये फोटो इस पूरी सीरीज में से फैंस की सबसे फेवरेट फोटो है! मौनी के बालों के साथ-साथ इस फोटो में उनकी साड़ी का पल्ला भी हवा में लहरा रहा है और उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें