Umesh Pal Murder Case में एक और एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

Prayagraj Murder Case: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले आरोपी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया. प्रयागराज के कौंधियारा इलाके में आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. एनकाउंटर में आरोपी विजय उर्फ उस्मान (Vijay Aka Usman) घायल हो गया. घायल आरोपी को अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी मौत हो गई. आरोपी विजय उर्फ उस्मान पर 50 हजार का इनाम था. आरोपी के साथ एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. उसको अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मुठभेड़ में उस्मान हुआ ढेर

पुलिस के एनकाउंटर के बाद बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया, ‘कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर.’

उमेश पाल हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आया है. छोटा राजन गिरोह के कई सदस्य एजेंसियों की रडार पर हैं. इसके अलावा उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों पर यूपी पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ा दी है. हर शूटर पर ढाई लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया है.

अतीक के करीबी के खिलाफ अहम सबूत

जान लें कि उमेश पाल मर्डर केस की जांच के दौरान पुलिस को माफिया अतीक अहमद के करीबी नफीस के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं. उसके खिलाफ जल्द कार्रवाई पुलिस कर सकती है. हत्यारों को पकड़ने के लिए 500 से ज्यादा CCTV फुटेज पुलिस खंगाल चुकी है. सूत्रों के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या जमीन के विवाद के चलते हुई है.

राजू पाल मर्डर केस में गवाह थे उमेश पाल

बता दें कि पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के मामले में साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद के बेटों को भी गिरफ्तार कर चुकी है. इसके अलावा गोली चलाने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है. राजू पाल मर्डर केस में उमेश पाल गवाह थे.

इस बीच, समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाना गलत परंपरा है. बीजेपी हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी. वहीं, उमेश पाल हत्याकांड पर समाजवादी पार्टी के नेता जय प्रकाश ने कहा कि. वारदात में सरकार के लोग भी शामिल हैं, इसलिए गिरफ्तारी नहीं हो रही है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें