Umesh Pal Murder Case की जांच में विदेश पहुंची UP STF, भारत उठा लाई अतीक का सबसे बड़ा मददगार!

Kayyum Ansari Arrest: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के आरोपी और माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद, मुस्लिम गुड्‌डू, अरमान और साबिर को नेपाल का बॉर्डर पार कराने, नेपाल में शरण देने के आरोप में यूपी एसटीएफ (UP STF) ने अतीक अहमद के करीबी कय्यूम अंसारी (Kayyum Ansari) को अरेस्ट कर लिया है. यूपी एसटीएफ ने कय्यूम अंसारी से पूछताछ शुरू कर दी है. कय्यूम अंसारी से पूछताछ में यूपी एसटीएफ को कई अहम सुराग मिले हैं. एसटीएफ ने कय्यूम अंसारी को नेपाल में कपिलवस्तु जिले के चंद्रौटा से अरेस्ट किया है और अपने साथ भारत ले आई है. कय्यूम अंसारी को यूपी एसटीएफ ने चन्द्रौटा में उसके पेट्रोल पंप अंसारी डीजल्स से अरेस्ट किया है. बता दें कि कय्यूम अंसारी को सफेद रंग की बोलेरो में ककहरवा सीमा नाका से भारत में लाया गया है.

अतीक की पत्नी की भी तलाशा तेज

इधर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज हो गई है. गिरफ्तारी के लिए महिला पुलिसकर्मियों की विशेष टीम बनाई गई है. महिला पुलिसकर्मियों की तीन अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं. टीम में 18 महिला पुलिसकर्मी शामिल हैं. अतीक अहमद के करीबी रिश्तेदारों के घर पर तलाशी की जा रही है. प्रयागराज के साथ ही दूसरे जिलों में भी शाइस्ता परवीन की तलाश हो रही है.

शाइस्ता परवीन ने किस-किससे की बात?

बता दें कि अतीक अहमद की पत्नी के मोबाइल फोन की CDR निकाली गई है. CDR के जरिए अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश हो रही है. हाल में शाइस्ता से मोबाइल पर बातचीत करने वालों से पूछताछ की जा रही है. कॉल डिटेल रिकॉर्ड से शाइस्ता की लोकेशन को लेकर अहम जानकारी मिली है.

उमेश पाल मर्डर केस में एक और एनकाउंटर

इसके अलावा उमेश पाल मर्डर केस में एक और एनकाउंटर हुआ है. अतीक का करीबी और 50 हजार का इनामी बदमाश को लगी गोली है. बांदा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, फतेहपुर में अतीक अहमद के करीबी पर बुलडोजर एक्शन हुआ है. पुलिस ने अवैध जमीन पर बने मकान को ध्वस्त कर लिया है. इस बीच, अतीक अहमद ने यूपी पुलिस से जान का खतरा बतायै है. उसकी सुरक्षा की अर्जी पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें