Sunny Deol: ना सिर पर पगड़ी, ना कुर्ता-पजामा, ये किस अवतार में Gadar 2 के प्रमोशन में पहुंचे ‘तारा सिंह’?

Gadar 2 Sunny Deol Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपकमिंग फिल्म गदर 2 के प्रमोशन में खूब बिजी चल रहे हैं. दोनों एक्टर्स तारा सिंह और सकीना बनकर शहर-शहर जाकर फिल्म प्रमोट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले सनी देओल और अमीषा पटेल अमृतसर गोल्डन टेंपल और  वाघा बॉर्डर भी पहुंचे थे. वहीं अब चंडीगढ़ से गदर 2 के प्रमोशनल इवेंट का वीडियो सामने आया है, जिसमें अमीषा तो सकीना लुक में स्टेज पर चार चांद लगा रही हैं, लेकिन सनी देओल (Sunny Deol Movie) तारा सिंह लुक में नजर नहीं आ रहे हैं. सनी देओल सिर पर टोपी लगाए और शर्ट पैंट पहने स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं. 

सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) को तारा सिंह के गेटअप में ना देखकर फैंस हैरान हुए जा रहे हैं. कई लोगों ने तक तो सनी देओल पर सवाल तक उठा दिया है, कि बेटे की शादी के फंक्शन में तो तारा सिंह गेटअप ले लिया था. अब जब गदर 2 प्रमोट करने निकले हैं, तो उसी गेटअप में रहना चाहिए. गदर 2 के प्रमोशनल इवेंट का वीडियो इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी पेज इंस्टैंट बॉलीवुड ने शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.  

गदर 2 है बवाल काटने को तैयार!

सनी देओल (Sunny Deol New Film) और अमीषा पटेल की गदर के सीक्वल को लेकर फिल्मी फैंस के बीच खूब तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया से लेकर फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों तक हर जगह गदर 2 छाई हुई है. जी हां…रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 की पहले दिन की करीबन 50 हजार टिकटें बिक चुकी हैं. गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. बता दें, 11 अगस्त को अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ऐसे में सनी और अक्षय के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टकराव देखने को मिलने वाला है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें