मंगल ने बदली राशि, इन लोगों को देंगे भारी कष्‍ट! जानें किस तारीख तक रहना होगा सतर्क

Mangal ka Kanya me Pravesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के सेनापति मंगल ने 18 अगस्‍त 2023 को गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर लिया है. अब मंगल ग्रह 3 अक्‍टूबर 2023 तक कन्‍या राशि में रहेंगे. मंगल ग्रह साहस और शौर्य के कारक हैं. कुंडली में मंगल की स्थिति वैव‍ाहिक सुख, जमीन-जायदाद का भी कारक बनती है. मंगल का राशि परिवर्तन बड़ा परिवर्तन लाएगा. कुछ राशियों के लिए यह शुभ और कुछ को अशुभ फल देगा. कन्‍या में मंगल का गोचर 4 राशि वालों के लिए चुनौतियां दे सकता है. इन जातकों को 3 अक्‍टूबर तक संभलकर रहना होगा. 

मंगल गोचर इन राशि वालों को दे सकता है हानि 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए मंगल गोचर शुभ नहीं कहा जा सकता है. इन जातकों को संतान और शिक्षा के मामले में कुछ समस्‍याएं आ सकती हैं. लिहाजा इन लोगों को थोड़ा संभलकर रहना चाहिए. धन हानि हो सकती है. लव लाइफ, मैरिड लाइफ में समस्‍या हो सकती है. सेहत का ध्‍यान रखें. 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को मंगल का राशि परिवर्तन बड़ी समस्‍याएं दे सकता है. आपका गुस्‍सा, आक्रामकता बढ़ा हुआ रहेगा. लिहाजा सोच-समझकर व्‍यवहार करें. अपनी वाणी पर काबू रखें. बेवजह किसी की आलोचना ना करें. वर्कप्‍लेस पर और परिवार में किसी से विवाद हो सकता है. 

कन्या राशि: मंगल गोचर करके कन्‍या राशि में ही प्रवेश कर गए हैं और इस राशि के जातकों को कष्‍ट दे सकते हैं. इन लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. स्वभाव में आक्रामक बढ़ी हुई रह सकती है. किसी से वाद-विवाद ना करें. सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ राशि: मंगल का गोचर कुंभ राशि वालों को जीवन में कुछ समस्‍याएं दे सकता है. आपका पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. किसी परिजन से झगड़ा हो सकता है, लिहाजा सतर्क रहें. घर में बातचीत करते समय सावधानी रखें. करियर के मामले में भी सावधानी रखें. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें