Tamannah-Vijay: क्या ‘जेलर’ की एक्ट्रेस करने जा रहीं बॉयफ्रेंड से शादी? चुप्पी तोड़ बताया सच

Tamannaah Bhatia on Marriage Rumors: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर हर दिन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) के चर्चे होते ही रहते हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही विजय वर्मा से शादी करने वाली हैं. वहीं अब इन खबरों पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने चुप्पी तोड़ सारा का सारा सच बता डाला है. 

क्या जल्द सात फेरे लेने वाली हैं तमन्ना भाटिया?

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Marriage) ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह शादी में मानती हैं और वह कभी होगी भी लेकिन फिलहाल वह अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं. तमन्ना भाटिया ने इंटरव्यू में कहा- वह अलग-अलग तरह के मिल रहे काम को काफी एन्जॉय कर रही हैं और वह सेट पर होना काफी पसंद करती हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Boyfriend) ने साथ ही कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ को जिस तरह का अटेंशन मिल रहा है उससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. लोग चीजें कहेंगे और कई बार वह दुख भी पहुंचाती हैं क्योंकि वह उन लोगों से आती हैं, जिन्हें आप जानते हैं. लेकिन आखिरी में मायने रखता है कि आप खुद से क्या कहते हैं. 

करियर पर है एक्ट्रेस का फोकस!

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Movies) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- जब भी बात काम और पर्सनल लाइफ की आती है तो उनका पूरा ध्यान करियर की तरफ ही होता है…! तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में सीरीज आखिरी सच में दिखाई दी हैं जो दिल्ली के बुराड़ी केस पर बनी है. आखिरी सच से पहले तमन्ना, रजनीकांत की जेलर और लस्ट स्टोरीज 2 में दिखाई दी थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें