विराट और PAK मिस्ट्री गर्ल के प्यार के बीच में आए चाचू, लड़की बोली- पड़ोसी से…

Mystery Girl, India vs Pakistan: धाकड़ बल्लेबाजविराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल एशिया कप में बिजी हैं. पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup-2023) के पहले मैच में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला और इस बात से उनकी एक पाकिस्तानी फैन का दिल टूट गया. ये मिस्ट्री गर्ल पाकिस्तान से श्रीलंका केवल विराट कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए आई थी.

हार्दिक और ईशान ने जमाया रंग

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2023 का ग्रुप-ए मैच बारिश के कारण बेनजीता रहा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया के 4 विकेट 66 के स्कोर तक गिर गए. इसके बाद हार्दिक पांड्या और नंबर-5 पर उतरे ईशान किशन ने पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की पार्टनरशिप की. हार्दिक ने 87 जबकि ईशान ने 82 रन बनाए. टीम इंडिया की पारी 48.5 ओवर में 266 रन पर सिमटी. पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने कमाल का प्रदर्शन किया और 4 विकेट झटके. नसीम शाह और हारिस रऊफ ने 3-3 विकेट लिए. बारिश के कारण पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी ही नहीं कर पाई.

शाहीन ने किया बोल्ड

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को इस मैच में पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने बोल्ड किया. विराट कोहली नंबर-3 पर बल्लेबाजी उतरे लेकिन महज 7 गेंद खेलकर पवेलियन लौट गए. उन्होंने इस दौरान एक चौके की मदद से 4 रन बनाए. सस्ते में आउट होने के कारण विराट की एक फैन का दिल भी टूट गया

‘मेरा दिल टूट गया’

श्रीलंका के कैंडी में ये मुकाबला खेला गया था, जिसे देखने के लिए पाकिस्तान से एक महिला फैन भी पहुंची. वह विराट की बड़ी फैन है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह एक इंटरव्यू में कहती है, ‘विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं. मैं खासतौर से उनके लिए श्रीलंका आई थी, क्योंकि मैं उन्हें बल्लेबाजी करते देखना चाहती थी. मैं उनसे शतक की उम्मीद लगा रही थी लेकिन मेरा दिल टूट गया.

पड़ोसी से प्यार नहीं कर सकते क्या?इस लड़की ने आगे कहा, ‘मैंने एक गाल पर पाकिस्तान का झंडा बनवाया है और दूसरे पर इंडिया.’ इसी बीच उन्हें बगल में खड़े एक शख्स ने टोका कि विराट को क्यों सपोर्ट कर रही हो, तो इस पर उस लड़की ने कहा, ‘चाचा, पड़ोसी से प्यार करना बुरी बात तो नहीं है.’ अगर बाबर या विराट में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाए तो… इसके जवाब में उसने कहा – विराट कोहली. उन्होंने विक्ट्री का निशान भी दिखाया. पीछे से कुछ लोग- वैरी बेड-वैरी बेड भी कहने लगे लेकिन वह लड़की मुस्कुराती रही.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें