Nayanthara: शाहरुख की हीरोइन ने इस बॉडी पार्ट पर गुदवाया था बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू, खत्म हुआ रोमांस तो…

Shah Rukh Khan Heroine: फिल्म जवान (Film Jawan) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नयनतारा की जोड़ी को खूब सराहा गया है. नयनतारा पिछले साल शादी (Nayanthara Marriage) के बंधन में बंधी और अब उनके खूबसूरत जुड़वां बच्चे (Twins) हैं. फिल्म प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन के साथ विवाह से पहले एक दौर ऐसा भी था, जब नयनतारा फिल्म स्टार और डांसर प्रभुदेवा के प्यार में दीवानी थीं. तमिल फिल्म विल्लू (2009) की शूटिंग के दौरान नयनतारा और प्रभु देवा एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. नयनतारा जहां लीड रोल में थीं, वही प्रभुदेवा डायरेक्टर थे.

उन दिनों प्रभुदेवा शादीशुदा थे. शूटिंग के ही दौर में जब 2008 में प्रभुदेवा ने अपने बेटे विशाल को कैंसर के कारण खो दिया था, तब नयनतारा ने उन्हें संभाला था. लेकिन यह प्यार लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए. इसकी वजहें बाद में सामने आईं. एक इंटरव्यू (Interview) में प्रभुदेवा ने स्वीकार किया कि वह नयनतारा से प्यार करते थे. लेकिन अलग होने से पहले 2010 के एक इंटरव्यू में प्रभुदेवा ने कहा था कि वह खास हैं और मैं नयन से प्यार करता हूं. हम जल्द ही शादी करेंगे. इस बात ने प्रभुदेवा की पहली शादी को जोर का झटका दिया और पत्नी से उनका अलगाव तय हो गया.

बी पॉजिटिव
नयनतारा दिल की गहराई से इस एक्टर-डायरेक्टर-स्टार कोरियोग्राफर से प्यार करती थीं कि उन्होंने अपने एक हाथ पर प्रभु के नाम का टैटू (Tattoo) भी गुदवा लिया. वह उनके कहने पर करियर छोड़ने को तैयार थी. प्रभुदेवा ने कहा कि स्क्रीन पर आप नयनतारा जो ग्लैमरस छवि देखते हैं, उसके विपरीत, वह घरेलू महिला है. लेकिन जल्द ही दोनों की अनबन की खबरें आने लगीं. फिर अफवाह उड़ी कि जब भी नयनतारा ने शादी के लिए प्रपोज किया, प्रभुदेवा ने इनकार कर दिया. प्रभुदेवा की पत्नी भी इस अफेयर और बच्चों पर ध्यान न देने के कारण एक्टर के खिलाफ अदालत चली गईं. उसने तलाक देने से भी इनकार कर दिया. तब नयनतारा और प्रभुदेवा अलग हो गए. इसके बाद एक मीडिया इंटरव्यू में नयनतारा ने कहा कि किसी के लिए भी ब्रेक-अप जीवन का सबसे कठिन दौर होता है. लेकिन अगर मैं आगे बढ़ना चाहती हूं और अपना जीवन जीना चाहती हूं. नयनतारा ने अंततः यही किया. बाद में नयनतारा ने हाथ पर ‘प्रभु’ लिखे टैटू को हटवाया तो नहीं, मगर उसे ‘पॉजिटिविटी’ शब्द में जरूर बदलवा लिया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें