Inside Photos: एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan के घर सज धजकर पहुंचीं सारा अली खान, बप्पा के किए दर्शन

Sara Visit Kartik Aaryan Home: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके पीछे की वजह सारा का एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के घर बप्पा के दर्शन करने जाना है. इन तस्वीरों में सारा पिंक कलर का सूट पहनकर कार्तिक आर्यन के घर आए बप्पा के दर्शन किए. जिसके बाद से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं. 

सज धजकर कार्तिक के घर पहुंचीं सारा 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बाकी सेलेब्स की तरह बप्पा के आगमन का जश्न मना रहे हैं. कई सितारों के घर बप्पा विराजे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन का भी नाम शामिल है. कार्तिक के घर बप्पा के दर्शन करने बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे जिसमें सबसे ज्यादा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान सुर्खियां बटोर रही हैं. 

बेहतरीन है लुक
गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिंक कलर का सूट, कानों में बड़े-बड़े झुमके और बालों को बांधे हुई हैं. इसके साथ ही फोटो में उनके बगल में पीले रंग का कुर्ता पहने कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही रवीना टंडन की बेटी राशा ठडानी और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिखे.

कार्तिक के घर पहुंचे ये सितारे
इस वायरल फोटो में नजर आए सितारों के अलावा कार्तिक आर्यन के घर आए बप्पा के दर्शन करने के लिए कुछ और सेलेब्स पधारे. जिसमें भूषण कुमार, सिद्धार्थ आनंद, एकता कपूर, मुकेश छाबड़ा, मिनी माथुर, कबीर बेदी और लव रंजन का नाम शामिल है. इन सभी ने बप्पा के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ रिलीज फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ हिट रही. इसमें दोनों की रोमांटिक लव स्टोरी ने फैंस को इंप्रेस किया. आपको बता दें, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ ‘लव आजकल’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं. उसके कुछ बाद ही दोनों अलग हो गए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें