Shah Rukh Khan को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सिक्योरिटी

Shah Rukh Khan Y+ Security: फिल्म ‘पठान’  (Pathan) और ‘जवान’ (Jawan) की ज़बरदस्त सक्सेस के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लगातार चर्चाओं में हैं. यह दोनों ही फिल्में लंबे समय से बीमार पड़े बॉक्स ऑफिस के लिए संजीवनी बनकर आईं थीं. बात यदि हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान की करें तो इसने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करके इतिहास रच दिया है. हालांकि, इन सबके बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान को उनकी इन फिल्मों की सक्सेस के बाद जान से मारने की धमकी मिली है. 

राज्य सरकार ने किया शाहरुख की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की तरफ से लिखत शिकायत दी गई थी जिसमें बताया गया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं. इसके बाद फौरन अलर्ट मोड में आई महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि राज्य सरकार ने एक आईजी रैंक के अधिकारी को शाहरुख की सिक्योरिटी बढ़ाने की निर्देश दिए हैं. खबरों के अनुसार, किंग खान को दी जाने वाली Y+ कटेगरी की सिक्योरिटी के अंतर्गत 5 हथियारबंद जवान हर समय उनके घर पर तैनात रहेंगे. वहीं, पर्सनल कवर के तौर पर शाहरुख के साथ हर समय छह हथियारबंद कमांडो मौजूद रहेंगे. Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी का पूरा खर्च खुद किंग खान ही उठाएंगे. 

सलमान खान को भी मिल चुकी है Y+ कटेगरी की सिक्योरिटी

सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं बल्कि सिक्योरिटी थ्रेट के चलते सलमान खान (Salman Khan)को भी  Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है. बहरहाल, अब बात करें फिल्म जवान के ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने 1103 करोड़ की कमाई की है. फिल्म में शाहरुख के साथ ही नयनतारा और विजय सेतुपती मुख्य भूमिका में नजर आए हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें