Delhi Politics: सीएम केजरीवाल का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- मुझे झूठे केस में फंसाने की हो रही है कोशिश

Arvind Kejriwal Allegations: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार पिछले 8 साल से उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की साजिश रच रही है. इसके लिए कई लोगों पर दबाव बनाया गया. उन्हें मेरे खिलाफ झूठी गवाही देने के लिए दबाव में डाला गया. जो लोग नहीं माने उनके ऊपर जुल्म किया गया. उन्हें तरह-तरह की यातनाएं दी गईं. इसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट भी किया है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल का ट्वीट

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘ये 2015 की घटना है. मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश कर रही है. लोगों पर तरह-तरह के दबाव बना कर उन्हें मेरे खिलाफ बयान देने के लिए कहा जाता है. कई लोगों को तो यातनाएं भी दी गईं. प्रधानमंत्री देश के लिए काम करने के बजाय 24 घंटे अपने विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने के षड्यंत्र बनाते रहते हैं.’

बता दें कि आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में हैं. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी जेल में हैं. इसके अलावा हाल ही में आप सांसद संजय सिंह भी गिरफ्तार कर लिए गए. आम आदमी पार्टी आरोप लगा चुकी है कि उसके नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया गया है. राजनीतिक दुश्मनी निकाली जा रही है.

गौरतलब है कि 2013 में आम आदमी पार्टी की सरकार पहली बार दिल्ली में बनी थी. इसके दो साल बाद जब दिल्ली में फिर चुनाव आए तो आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिला था. तीसरी बार 2020 में भी आप को बड़ी जीत मिली. पंजाब में भी आप की सरकार बन चुकी है. बड़ी उपलब्धि ये भी है कि 2013 में पार्टी बनने के 10 साल के भीतर ही आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है. आप आरोप लगा चुकी है कि उनकी पार्टी के इतनी तेजी से बढ़ने की वजह से बीजेपी डरी हुई है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें