Bigg Boss 17 में प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड कजिन की एंट्री, एक KISS ने मचा दिया था बवाल

Bigg Boss 17 Contestant Mannara Chopra: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में मन्नारा चोपड़ा की एंट्री हो गई है. मन्नारा बिग बॉस के घर में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं. मन्नारा घर की पहली सदस्य है इसलिए बिग बॉस के कहने पर उन्होंने अपने लिए दिल वाला घर सिलेक्ट किया है. लेकिन क्या आपको पता है ‘बिग बॉस 17’ में एंटर करने वाली मन्नारा चोपड़ा कौन है और उनसे जुड़ा विवाद क्या है?

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति की है कजिन

मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का बॉलीवुड तो नहीं लेकिन साउथ फिल्मों से कनेक्शन है. मन्नारा का जन्म अंबाला में हुआ है. ये प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा की बेटी हैं. मन्नारा की मां ज्वेलरी डिजाइनर हैं और पिता वकील है जबकि वो साउथ फिल्मों में एक्टिंग करती हैं.

क्या है मन्नारा से जुड़ा विवाद?
हाल ही में मन्नारा का नाम एक विवाद से जुड़ गया और वो एक किस कंट्रोवर्सी की वजह से ज्यादा लाइम लाइट में आ गईं. कुछ दिन पहले ‘थिरागबदरा सामी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक एस एस रवि ने मन्नारा को गाल पर किस कर लिया था. इसके बाद खूब बवाल मचा था.लेकिन बाद में एक्ट्रेस खुद बीच बचाव में उतर आई थीं.

काफी बोल्ड है मन्नारा
प्रियंका और परिणीति की बहन मन्नारा रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बहनों से रह गईं पीछे
मन्नारा ने साल 2014 में तुलुगू फइल्म ‘प्रेमा गीता जनथा नाई’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी साल बॉलीवुड में ‘जिद’ फिल्म से एंट्री भी की. इस फिल्म में मन्नारा करणवीर शर्मा के साथ नजर आई थीं. लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से मिला जुला रिस्पांस मिला था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें