The Academy की ‘एक्टर्स ब्रांच’ में भारत से Junior NTR का चयन, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Jr NTR Latest News: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के फैंस के लिए एक बेहद अच्छी खबर है. एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने ‘एक्टर्स ब्रांच’ की नई लिस्ट जारी की है जिसमें भारत से तेलुगू एक्टर जूनियर एनटीआर का नाम शामिल है. फिल्म आरआरआर को ऑस्कर में मिली सफलता के बाद जूनियर एनटीआर की इंटरनेशनल मंच पर यह दूसरी बड़ी सफलता है.एकेडमी ने यह घोषणा अपने सोश्ल मीडिया अकाउंट के जरिए की है. ऑस्कर के ऑफ़िशियल पेज के अनुसार,  ‘एक्टर्स ब्रांच’ के मेंबर्स का चुनाव बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के इन्विटेशन पर किया जाता है. 

‘एक्टर्स ब्रांच’ की लिस्ट में शामिल हुई क्वान और केरी कॉन्डन जैसे सितारे 
 
एकेडमी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस साल ‘एक्टर्स ब्रांच’ में शामिल होने वाले नए सदस्यों की सूची की आधिकारिक घोषणा की है. जूनियर एनटीआर के साथ, सूची में ऑस्कर विजेता के हुई क्वान (Ke Huy Quan), मार्शा स्टेफनी ब्लेक (Marsha Stephanie Blake), केरी कॉन्डन (Kerry Condon) और रोजा सालाजार (Rosa Salazar) शामिल हैं. ‘एक्टर्स ब्रांच’ के मेंबर बनने की सबसे अहम योग्यता की बात करें तो इसके मेंबर सदस्यों के लिए ज़रूरी है कि उन्होंने मोशन पिक्चर्स आर्ट और साइंस में विशेष योगदान दिया हो या वे इसमें विशेष महारत रखते हों. 

देखें एकेडमी का इंस्टा पोस्ट : 

फैंस हुए गदगद बोले अद्भुत एकेडमी!

वहीं, इस अचीवमेंट पर जूनियर एनटीआर के फैंस भी बेहद खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर के फैंस लिखते हैं – ‘खुशी है कि आपने जूनियर एनटीआर को इस लिस्ट में शामिल किया है निश्चित रूप से एक्टिंग सुरक्षित हाथों में है’. वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा ‘भारत से हमारा जूनियर एनटीआर वहां है, अद्भुत एकेडमी!!!’. आपको बता दें कि 95वीं ऑस्कर सेरेमनी में पहली बार भारत को दो अवॉर्ड मिले थे पहला अवार्ड फिल्म RRR के गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए मिला था. वहीं, दूसरा अवार्ड, बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म के लिए द ‘एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को दिया गया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें